JDU BJP COLLAPSE COLLABRATION

IS JDU BJP COLLAPSE COLLABRATION : बिहार में मौजदा राजनितिक व्यानबजी को देखते हुए तो यही लग रहा है की बिहार में अब JDU और बीजेपी की जोड़ी ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है पर क्या सच में ऐसा होने जा रहा है क्या बिहार में अब बीजेपी और जदु अलग होने होने जा रही है क्या है पूरी खबर चलिए विस्तार से जानते है।

जेडीयू के वरिष्ठ नेता व बिहार के ऊर्जा, योजना एवं विकास मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव ने मीडिया में चल रहे बीजेपी नेताओं के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार से जेडीयू कोई समझौता नहीं कर सकता है। जब तक नीतीश कुमार हैं, तब तक ही एनडीए है। नीतीश कुमार के नहीं होने पर एनडीए भी नहीं रहेगा। ऊर्जा मंत्री ने यह प्रतिक्रिया प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के उस बयान पर दिया है जिसमें उन्होंने एक समाचार चैनल से बातचीत में कहा था कि बिहार में अभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं, 2025 तक रहेंगे या नहीं, यह पता नहीं है।

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि हकीकत है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए विधानसभा चुनावी मैदान में गया था। चुनाव में एनडीए को जीत भी नीतीश कुमार के नाम पर ही मिली। यही जनता का जनादेश है। उस जनादेश से कोई समझौता नहीं हो सकता है। अगर कोई जनादेश का पालन नहीं करेगा तो फिर उस पर जेडीयू कैसे अमल कर सकता है। जनता से जो वायदे किए गए, अगर उस पर अमल किया गया तो ठीक है। अगर जनादेश को नहीं माना गया तो हर पार्टी अपना-अपना निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है। 

JDU BJP COLLAPSE COLLABRATION

जेडीयू नेता ने कहा कि आज बिहार जिस पायदान पर है, वह नीतीश कुमार के कारण ही है। किसी भी दल के साथ हम सरकार में हों, लेकिन जेडीयू के लिए नीति और सिद्धांत हमेशा से ही सर्वोपरि रहा है। इसलिए हमारे नेता, नीति और नीयत पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। अगर कोई इस तरह का बयान देकर जनादेश को अपमानित करने की कोशिश करेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जेडीयू कोई भी निर्णय ले सकता है।

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: