• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • Program Will Be Held In DRCC Campus On September 26, Unemployed People Who Have Passed 10th To 12th Class And ITI Will Be Able To Participate

शेखपुराएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

शेखपुरा में आयोजित होगा मार्गदर्शन कैंप

शेखपुरा। 26 सितंबर सोमवार को जिला निबंधन- सह- परामर्श केंद्र , शेखपुरा के परिसर में जिला स्तरीय एक दिवसीय नियोजन- सह – मार्गदर्शन कैंप का आयोजन किया गया है। जिला नियोजन पदाधिकारी राणा अमितेश द्वारा बताया गया कि इसमें L&T Construction Skill Training Institute Ahmedabad ( Gujrat) भाग ले रही है। इसमें 10th / 12th/ ITI (Fitter/ Welder / Mason) ट्रेड एवं 19 से 35 साल के Physically फिट Candidate योग्य माने जायेंगे।

L&T Construction Skill Training Institute के द्वारा अहमदाबाद में 2 महीने की नि : शुल्क ट्रेनिंग भी दी जायेगी। साथ ही कैंडिडेट को निशुल्क रहने एवं खाने की व्यवस्था lL&T Construction Skill Training Institute द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी । ट्रेनिंग के पश्चात एक साल अपरेंटिस प्रोग्राम कराई जाएगी। जिसमें प्रतिमाह 16000 रुपए दिए जाएंगे। L&T के द्वारा विभिन्न प्रोजेक्ट जैसे :- बुलेट ट्रेन ब्रिज कंस्ट्रक्शन क्षेत्रों में अप्रेंटिस के क्षेत्र में Apprentice के पश्चात रोजगार प्रदान किया जाएगा ।

उन्होंने जिले के दसवीं से 12 वीं तथा आईटीआई की परीक्षा पास किए हुए बेरोजगार युवक और युवतियों से अपील की है कि इस जिला स्तरीय एक दिवसीय नियोजन- सह – मार्गदर्शन कैंप में निर्धारित तिथि को अवश्य पहुंचे। जिला नियोजन पदाधिकारी ने कहा कि इस जिला स्तरीय नियोजन सह मार्गदर्शन कैंप स्थल पर विभिन्न कंपनियों के लिए अलग अलग स्टॉल की व्यवस्था की गई है। ताकि इसमें भाग लेने आए युवक और युवतियों को कोई परेशानी न हो सके।उन्होंने कहा कि इस रोजगार मेला की सफलता हेतु तैयारियां विभाग द्वारा की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: