• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhubani
  • Robbery At The House Of A Cloth Merchant In Madhubani, 20 Criminals Carried Out The Incident, Dacoits Took 1.40 Lakh Cash And Jewelry

मधुबनी24 मिनट पहले

मधुबनी जिला के लौकहा थाना लौकहा थाना क्षेत्र के लौकहा बाजार में गुरुवार देर रात डकैती की घटना से क्षेत्र में दहशत हैं। गृहस्वामी और कपड़ा व्यावसायी गोपेशचन्द सेन के अनुसार आधी रात के बाद उनकी पत्नी आशा सेन को घर के पिछले भाग में बहुत अधिक रोशनी होती दिखी। उन्होंने अपने पति को उठाकर देखने को कहा कि कहीं बिजली के शॉट सर्किट से आग तो नहीं लग गई। उन्होंने जब देखने की कोशिश की तो पाया कि कोई उनके घर के लोहे के ग्रिल को काट रहा है।

उन्होंने लौकहा बाजार के ही अपने बहनोई अरुण कुमार दत्त को फोन करके इसकी जानकारी दी। वे वहां से थोड़ी दूर स्थित थाने पहुंच गए। वहां जानकारी देते ही और एक सिपाही उनके साथ आ गया। इसी बीच पुलिस की रात्रि गश्ती टीम भी घटनास्थल के पास पहुंच गई। फिर भी अपराधी घर के ग्रिल को काटते ही रहे। उन्होंने 12 एमएम मोटे लोहे के चार-पांच हैंडिल को काटकर घर के अंदर प्रवेश किया।

फिर उन्होंने हथियार दिखाकर गृहस्वामी से चाबी ले ली और लूटपाट करने लगे। तब तक गृहस्वामी कई लोगों को फोन कर चुके थे। बाद में अपराधियों ने फोन भी छीन लिया। अपराधी करीब बीस की संख्या में बांस की सीढ़ी बनाकर घर के पिछले हिस्से से अंदर दाखिल हुए हथियारबंद अपराधी पुलिस टीम की ओर बमबाजी कर रहे थे।

बमबाजी में लौकहा का चौकीदार कृष्णदेव दास घायल बताया जाता है। कुछ लोगों का कहना है कि एसएसबी कैम्प में जब घटना की जानकारी दी गई तो वहां बताया गया कि उनका काम सीमा की सुरक्षा करना है। फिर उन्होंने सीमा पर भी निगरानी का आग्रह किया कि अपराधी उधर की ओर ही भागते हैं। लेकिन उनका आग्रह अनसूना कर दिया गया।

गृहस्वामी के अनुसार अपराधियों ने उनके बेटे को नीट के कोचिंग में नाम लिखाने के लिए रखे एक लाख 40 हजार रुपए और जवरात लूटकर ले गए। घटनास्थल फुलपरास के एसडीपीओ प्रभात कुमार शर्मा और ललमनियां तथा खुटौना की पुलिस भी पहुंची। लेकिन तब तक अपराधी भाग चुके थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: