• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gopalganj
  • 3 Youths Set Out From East Champaran On Delhi Tricolor Yatra, By Walking 1000 Km, The Knot Will Be Made Memorable On The 75th Year Of Independence

गोपालगंज13 मिनट पहले

देश को आजाद करने में जिस वीरों ने अपने प्राणों की आहूति दी। ऐसे वीर सपूतों को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए तीन युवक तिरंगा यात्रा पर पैदल ही दिल्ली के लिए निकल चुके है। ज़ुबान पर भारत माता की जय वंदे मातरम व वीर शहीद अमर रहे के नारे लगाते हुए आगे बढ़ते जा रहा युवाओं की यह टोली आजादी के 75 वे सालगिरह पर आजादी का अमृत महोत्सव को यादगार बनाना चाह रहे है।

पूर्वी चंपारण जिला के चकिया थाना निवासी गुड्डू यादव अपने दो दोस्तों के साथ तिरंगा लेकर पदयात्रा कर दिल्ली जा रहे हैं गुड्डू यादव ने बताया कि आजादी का 75 वा सालगिरह मनाया जा रहा है इस अवसर पर वो पदयात्रा कर दिल्ली जा रहा है दिल्ली पहुंचकर अपने दोस्तों के साथ राजघाट जाकर बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर स्वत्रंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने का प्रयास करेंगे ,सबसे अपील है कि जैसे 75 साल शांति से रहे वैसे आपसी सौहार्द देश मे कायम रहे और इसे यादगार बनाने में अपना योगदान दें।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: