• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Father Jumped In Puddle With Two Daughters In Siwan, The Death Of Both The Innocent, The Father Was Saved By The People; The Family Was Facing Financial Crisis

सीवान13 मिनट पहले

सीवान में आर्थिक तंगी से परेशान पिता ने अपनी 2 बेटियों के साथ तालाब में छलांग लगा दी। इसमें दोनों बेटियों की मौत हो गई। मरने वाली दोनों बच्चियों की पहचान एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के अरंडा गांव निवासी 45 वर्षीय विनोद कुमार साह की पुत्री 2 वर्षीय बुलबुल कुमारी और 4 वर्षीय सलोनी कुमारी के रूप में हुई है।

विनोद कुमार 12 साल से लकवा से पीड़ित हैं। इसके चलते वो कहीं नौकरी नहीं कर पा रहे हैं। धीरे-धीरे घर का हालत खराब होने लगी। गुरुवार को काम को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ। इसके बाद वो अपनी 2 बेटियों को लेकर तालाब किनारे आ गया। मामला गुरुवार रात करीब 7 बजे एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के अरंडा गांव की पोहरे का है।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए…

परिवार की आर्थिक स्थिति ने पिता को आत्महत्या करने पर किया मजबूर
स्थानीय लोगों के अनुसार, अरंडा गांव निवासी चंद्रिका साह का 45 वर्षीय पुत्र विनोद कुमार साह को करीब 12 वर्ष पहले लकवा मार दिया था। जिसकी वजह से वह ठीक से चल फिर नहीं पाता है। परिवार में एकलौता कमाऊ सदस्य की इस हालात के बाद परिवार की स्थिति काफी दयनीय है। रहने तक के लिए सकुशल मकान नहीं है। उसकी तीन बेटियां थी, जिसमें सबसे बड़ी बेटी 8 साल सोनी कुमारी के अलावा दो बेटियां थी।

लोगों के अनुसार विनोद कुमार साह की पत्नी सविता देवी के साथ गुरुवार की शाम को ही कहासुनी हुई थी। पत्नी पारिवारिक तंगी पर पति से कोई जीविका स्थापित करने की बात कह रही थी। जबकि पति अपने आप को असमर्थता होने की बात कर रहा था। इसी से तंग आकर विनोद अपनी दो मासूम बेटियों को लेकर घर से थोड़ी दूरी पर स्थित पोखरे में आत्महत्या की नीयत से पोखरे में छलांग लगा दिया।

कहते हैं थानाध्यक्ष

घटना के संबंध में एमएच नगर हसनपुरा थानाध्यक्ष पंकज ठाकुर ने बताया कि मामले की उन्हें जानकारी मिली है दोनों मृत बच्चियों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: