• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • The Husband Was Worried About The Arrival Of The Second Wife, The CDR Of The Call Revealed

सीतामढ़ी4 मिनट पहले

सीतामढ़ी में दोस्त के कहने पर पिता ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या की साजिश रची। दोस्त ने आरोपी को सुनसान जगह पर ले जाकर तीनों को मारने की सलाह दी थी। आरोपी ने वैसा ही किया। घुमाने ले जाने के बहाने तीनों को सुनसान जगह पर ले गया और चाकू से हमला कर दोनों बच्चों को मार डाला। वही पत्नी इस हमले में बुरी तरह जख़्मी हो गई। उसने पुआल के टाल में छिपकर अपनी जान बचाई।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

पुलिस ने मुख्य आरोपी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने सोनबरसा थाना क्षेत्र के नरकटिया गांव निवासी राम सेवक सिंह के बेटे राम विनय कुमार को पकड़ा है, जिसने अपने दोस्त रौशन साह को उसकी पत्नी और बच्चों की हत्या कर रास्ते से हटाने का सुझाव दिया था।

सीडीआर से हुआ खुलासा

बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों की हत्या के पहले और बाद में भी रौशन और रामविनय के बीच फोन पर बात हुई थी। दोनों मासूम की हत्या के बाद और पत्नी को जिंदा जलाने का आरोपी रौशन साह फोन पर राम विनय से बात कर घटनास्थल से फरार हो गया।

पुलिस ने मामले में दोनों के बीच सीडीआर के आधार पर रामविनय से पूछताछ की, इसमें रामविनय ने आरोपी को पत्नी और बच्चों की हत्या करने का सुझाव देने की बात को स्वीकार किया है।

सुनसान जगह पर ले जाकर पत्नी और दोनों बच्चों पर चाकू से हमला किया था।

दूसरी पत्नी के आने से परेशान था मुख्य आरोपी

रौशन साह के इनरवा स्थित घर से पहली पत्नी के मायके जाने की सूचना मिलते ही दूसरी पत्नी बच्चों के साथ पहुंचकर जबरन घर में रहने लगी। इससे रौशन काफी परेशान हो गया था। दोस्त को परेशान देखकर राम विनय ने ही रौशन को दूसरी पत्नी और बच्चों की हत्या करने की योजना बताई थी। उसने कहा कि तीनों को कहीं घुमाने के बहाने कहीं ऐसे सुनसान जगह पर ले जाकर हत्या कर दो, जहां तीनों की पहचान नहीं हो सके। पुलिस की पूछताछ में राम विनय ने बताया कि रौशन की दूसरी शादी की जानकारी दोनों पत्नी को मिलने के बाद से ही विवाद चल रहा था।

राम विनय ने आरोपी को पत्नी और बच्चों की हत्या का दिया था सुझाव

राम विनय ने आरोपी को पत्नी और बच्चों की हत्या का दिया था सुझाव

सिंहवाहिनी में हुई थी पहली शादी

सोनी देवी रौशन साह की दूसरी पत्नी है। रौशन की पहली शादी सोनबरसा के सिंहवाहिनी गांव में हुई है। पहली पत्नी से भी उसे दो बच्चे हैं। ग्रामीणों के अनुसार, सोनी देवी की सोनबरसा थाना क्षेत्र में पहली शादी हुई थी। इसी दौरान रौशन और सोनी के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों करीब चार साल पहले शादी कर नेपाल के गौशाला में बस गए। वहीं रहकर रौशन राजमिस्त्री का काम करने लगा। इस दौरान रौशन और सोनी को दो बच्चे राधिका और कार्तिक हुए।

ससुराल में रहना चाहती थी सोनी

शादी के बाद से रौशन अपनी दूसरी पत्नी को लेकर नेपाल ही रहता था। जबकि, उसकी दूसरी पत्नी सोनबरसा के इनरवा गांव स्थित अपने ससुराल में रहना चाहती थी। लेकिन रौशन अपनी पहली पत्नी और बच्चों के कारण उसे घर नहीं लाना चाहता था। फिर भी दस दिन पहले सोनी अपने बच्चों के साथ आकर जबरदस्ती ससुराल में रहने लगी थी। इसके कारण रौशन परेशान था।

पिता ने दो बेटों-पत्नी को चाकू मारा…फिर जिंदा जलाया:सीतामढ़ी में बचाने के लिए मां ने पुआल में छिपाया था; महिला की हालत गंभीर

सीतामढ़ी में एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी। आरोपी ने 6 साल और 4 साल की उम्र के अपने दो बेटों पर पहले चाकू से वार किया। फिर जला डाला। आरोपी ने अपनी पत्नी को भी मारने की कोशिश की। उसे भी चाकू के कई वार कर जख्मी कर दिया। बाद में तीनों को पुआल के टाल में जिंदा जलाया। जिसमें उसके दोनों बेटों की मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत नाजुक है। घटना बीती रात 12 बजे की है, जहां डुमरा थाना क्षेत्र के बरहरवा सरेह में आरोपी ने दोनों बच्चों और पत्नी को मारकर जलाने की कोशिश की। इस दौरान गंभीर रूप से घायल महिला अपने बच्चों को बचाने के लिए बार-बार पुआल के टाल में छुप रही थी, लेकिन सनकी पति सभी की हत्या करने की फिराक में था। पुआल में छिपाने के बाद पिता ने अपने बच्चों और पत्नी को जिंदा जलाने के लिए पुआल के टाल में आग लगा दी। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: