• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sitamarhi
  • Dead Body Of Married Woman Found In Sitamarhi Under Suspicious Circumstances, Absconding Leaving In laws House, Fear Of Murder For Bed And 20 Thousand Rupees

सीतामढ़ी37 मिनट पहले

सीतामढ़ी जिले के महिन्दवारा थाना क्षेत्र के डोमहा गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि 20हजार रुपया और पलंग के नही मिलने के विवाद में उसकी हत्या की मुजफ्फरपुर में प्राथमिकी कराई गई है। हालांकि इसको लेकर स्थानीय थाना में कोई आवेदन नही दिया गया है। मृतका की पहचान डोमहा गांव के कमलेश राम की पत्नी सोनाली कुमारी के रूप में की गयी है।

घटना के सूचना पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पर महिन्दवारा थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानेदार अजय कुमार ने बताया कि अबतक पीड़ित परिवार की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गयी है। वहीं विवाहिता के मौत के बाद ससुराल वाले फरार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह का पता चलेगा। वहीं, परिजन के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट कर मार डालने का आशंका

हालांकि शव के गले पर जख्मों के चोट निशान दिखा है। जिससे मारपीट की आशंका जतायी जा रही है। इस संबंध में मृतका की मां मुजफ्फरपुर के मुशहरी थाना के मनिका विशनपुर गांव निवासी सुखिया देवी ने बताया कि पांच दिसंबर 2021 को शादी हुई थी। शादी के बाद कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक था। उसके कुछ दिन बाद ससुराल वालों ने दहेज में पलंग व 20 हजार नकदी की मांग शुरू कर दी। बताया कि इसको लेकर सोनाली ने फोन पर जानकारी भी दी थी। उन्होंने आशंका जतायी है कि उसी को लेकर बेटी की मारपीट कर हत्या कर दी गयी है। मौत के बाद सभी ससुराल वाले फरार है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: