• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Shekhapura
  • Affair Of Female Constable With Constable In Sheikhpura, Husband Kept On Explaining; Committed Suicide On The Refusal Of Lover

शेखपुरा4 मिनट पहले

शेखपुरा में पुलिसवालों का लव ट्रायंगल महिला कॉन्स्टेबल की मौत पर खत्म हो गया। सिविल कोर्ट शेखपुरा में तैनात महिला कॉन्स्टेबल प्रिया कुमारी ने पति से झगड़े और प्रेमी के इनकार से नाराज होकर सल्फास खा लिया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जाता है डेढ़ साल से उसका बिहार पुलिस में सिपाही नीतीश कुमार से अफेयर था और वो उससे शादी करना चाहती थी।

खबर को पूरा पढ़ने से पहले पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय जरूर दें….

पति से झगड़े के बाद मंगलवार को जहर खा लिया था। पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां गंभीर हालत को देखते हुए प्रिया कुमारी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। इसके बाद से उसका इलाज पटना में चल रहा था। बुधवार की रात उसने दम तोड़ दिया। प्रिया कुमारी के पति सुनील कुमार पटना जिले के बिहटा गांव के निवासी हैं और झारखंड में पुलिस के जवान है।

दो बच्चों की मां को हुआ था सिपाही से प्यार

बताया जाता है कि जमुई में पोस्टिंग के दौरान महिला पुलिस जवान नीतीश के संपर्क में आई। दोनों में बातें होने लगी। फिर नीतीश कुमार से उसे प्यार हो गया। पत्नी के अफेयर की बात पति को पता चली तो दोनों के बीच लड़ाई भी हुई। पति ने कई बार प्रिया को समझाने की कोशिश की गई। पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने भी विवाद सुलझाने की कोशिश की। लेकिन मामला नहीं सुलझ पाया।

इसके बाद दोनों के बीच लड़ाईयां बढ़ने लगी। मंगलवार की शाम को प्रिया कुमारी ने सल्फास का पाउडर घोलकर पी लिया। इसकी सूचना महिला के पति और पुलिस को लगने के बाद दरवाजा तोड़कर उसे निकाला गया और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया।

अपने बच्चे के साथ महिला कॉन्स्टेबल प्रिया कुमारी की फाइल फोटो।

प्रेमी पहले से शादीशुदा, शादी से कर रहा था इनकार

बताया यह भी जा रहा है कि प्रेमी सिपाही नीतीश कुमार से महिला शादी करना चाहती थी, लेकिन नीतीश भी शादीशुदा था। उसने शादी से इनकार कर दिया और तब महिला ने हारकर ये कदम उठाया। प्रिया के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा (14 साल) दसवीं का छात्र है, छोटा (11 साल) 7वीं क्लास में पढ़ता है। महिला कांस्टेबल की मौत की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई।

इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

मंगलवार को जहर पीने की खबर सुनकर जब पति शेखपुरा पहुंचा था। तब उसने बताया था कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था। लेकिन पिछले डेढ़ साल पहले मेरी पत्नी जमुई में पोस्टिंग के दौरान नीतीश कुमार नामक एक सिपाही के साथ प्यार के चक्कर में पड़ गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: