• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • Once Again Miscreants Fired In Begusarai, 4 Miscreants Riding 2 Bikes Fired Up To 2 KM, Fired From In Front Of The Police Station

बेगूसराय12 मिनट पहले

बेगूसराय में एक बार फिर बदमाशों ने फायरिंग की। 2 बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने करीब 2 KM तक फायरिंग की। बदमाशों ने शहर से लगे मटिहानी थाना से 500 मीटर पहले से फायरिंग शुरू की। थाने के सामने से 4-5 राउंड गोली चलाते हुए फरार हो गए। हालांकि इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी। वहीं दूसरी ओर शहर के दूसरे छोर से लगे सिंघौली में कुछ बदमाशों ने जमीन के विवाद में एक शख्स को गोली मारकर घायल कर दिया।

13 सितंबर को हुए शूटआउट जैसी वारदात के बाद भी पुलिस चौकन्नी नहीं दिखी। थाने के सामने से फायरिंग करते हुए बाइक सवार निकल गए, लेकिन पुलिस उन्हें रोक नहीं पाई। मटिहानी पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है। बता दें कि 13 सितंबर को भी दो बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने 25 किलोमीटर तक 11 लोगों को गोली मार दी थी। एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

मटिहानी थाना। यहीं से फायरिंग करते भागे बदमाश।

फायरिंग के बाद एक्टिव हुई पुलिस
मटिहानी में फायरिंग के बाद जब बदमाश फरार हो गए तब पुलिस सड़कों पर उतर गई है। मटिहानी थाना के पास जांच अभियान चलाया गया। वहीं दूसरी ओर मटिहानी थाना पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में और उसकी पहचान करने के बाद गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी में जुटी है।

लोगों के मुताबिक खोरमपुर ढाला की तरफ से दो बाइक पर सवार 4 बदमाश मेथो चौक और स्कूल के सामने कई राउंड फायरिंग करते हुए आगे बढ़े। थाना के सामने से भी 4-5 राउंड गोली चलाई।

फायरिंग के बाद जांच अभियान चला रही पुलिस।

फायरिंग के बाद जांच अभियान चला रही पुलिस।

पुलिस बोली- पहचान हो गई, जल्द होगी गिरफ्तारी
पुलिस ने बताया कि दो-तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दिनदहाड़े बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस का खौफ बदमाशों में नहीं दिख रहा है, जिस वजह से दिनदहाड़े बदमाशों ने फायरिंग कर रहे हैं है। बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

सिंघौली फायरिंग में घायल हुआ युवक।

सिंघौली फायरिंग में घायल हुआ युवक।

जमीन विवाद में मारी गोली
सिंघौल थाना क्षेत्र के पंचम्बा के पास एक युवक को गोली मारी गई। घायल युवक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र निवासी इरशाद आलम के रूप में हुई। घायल इरशाद ने बातया कि नीमा चांदपुरा के रहने वाले एक चिकित्सक ने एक जमीन खरीदी थी। वही जमीन इरशाद आलम ने भी एक लाख चालीस हजार में खरीदा था।

उसी जमीन के विवाद में तथाकथित डॉक्टर के द्वारा बार-बार जान मारने की धमकी मिल रही थी। इरशाद ने आरोप लगाया कि उन्हीं द्वारा किराए के बदमाशों से गोली चलवाई गई है। घायल अवस्था में फिलहाल इरशाद का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: