• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhojpur
  • Arrah
  • Children, Old People, Women Were Targeted In Different Areas Of The City; People Roaming Around With Bricks And Stones In Their Hands

आरा (भोजपुर)27 मिनट पहले

भोजपुर में अवारा कुत्ते ने 120 लोगों को बनाया शिकार

आरा में बुधवार देर शाम एक पागल कुत्ते ने दहशत फैला दिया। शहर के अलग-अलग इलाके में एक आवारा कुत्ते ने बच्चे, बूढ़े, महिलाओं समेत करीब 120 लोगों को काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। पागल कुत्ते ने करीब तीन दर्जन से ज्यादा लोगों को नोच कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसके बाद सभी जख्मियों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज कराया जा रहा। घटना को लेकर पूरे शहर के कई इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल है। वहीं पागल कुत्ते के डर से लोग अपने में हाथों में ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे लेकर घूमते नजर आए।

जानकारी के अनुसार सुशील कुमार, लल्लू यादव, सन्नी कुमार,हिमांशु कुमार वर्मा, सुशील कुमार, रीना देवी, नीतीश कुमार,अजय कुमार,मो.शहजाद, अजीत चौधरी,दीपू कुमार,कल्लू कुमार, आशीष कुमार केशरी, महंगू यादव, वंश मिश्रा, सुमित कुमार, रिकी कुमार,मनीष कुमार, प्रदीप कुमार सिंह, मनीष कुमार, सुधा कुमारी, मुन्ना लाल सहित करीब 120 लोग शामिल है। ये आंकड़ा सदर अस्पताल में रजिस्टर्ड है। शहर के अन्य निजी अस्पतालों में करीब दो दर्जन लोगों का इलाज चल रहा। सभी जख्मी शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्ले के निवासी है।

पागल कुत्ते ने करीब तीन दर्जन से ज्यादा लोगों दरिंदगी से नोच कर बुरी तरह घायल कर दिया ।

इधर जख्मी रीना देवी ने बताया कि वह निजी मॉल से ड्यूटी खत्म कर वापस अपने घर लौट रही थी। उसी दौरान शिवगंज के समय पागल कुत्ते ने काट लिया। जिससे गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जबकि दूसरी ओर जख्मी हिमांशु कुमार वर्मा ने बताया कि वह अपने घर से अपने दोस्त के घर शादी समारोह में नए कपड़े पहनकर शामिल होने के लिए जा रहा था। तभी उक्त पागल कुत्ते ने केजी रोड के समीप ही उसे भी काट लिया। जिसके बाद ही गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे भी इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।

यही नहीं उक्त आवारा कुत्ते ने शहर के शिवगंज, सदर अस्पताल रोड, बस स्टैंड,मोती टोला,तरी मोहल्ला,केजी रोड रमना रोड सहित कई इलाकों में घूम-घूमकर रास्ते में जो भी मिला उसने करीब 120 लोगों को काट कर जख्मी कर दिया है।इस घटना में कई छोटे–छोटे बच्चें भी शामिल जो की अपने घर में थे, उन्हें भी कुत्ते ने अपना शिकार बनाया है ।

वहीं सदर अस्पताल के इमरजेंसी में ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने बताया कि करीब 120 लोगों को कुत्ते ने काटा है। जो सदर अस्पताल आए है, उन सभी का प्राथमिक उपचार कर दिया गया। कई लोगों के होंठ,गाल,गर्दन,पेट,हाथ को कुत्ते द्वारा बेहरमी से काटा गया है । कुछ लोगों की स्थिति काफी नाजुक भी है । कई लोग कुत्ते के दहशत से डरे हुए है ।

इस घटना की जानकारी जैसे ही डीएम राजकुमार को मिली वैसे ही नगर की टीम को कुत्ते को पकड़ने के लिए शहर में भेज दिया गाय, जहां पागल कुत्ते की तलाश जारी है ।लेकिन देर रात कुत्ते ने अपना दहशत कायम रखा और शिकार बनाता गया ।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: