• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Siwan
  • Priest Was Shot By Criminals In Siwan, Condition Critical, The Incident Happened When People Were Returning After Worshiping From Their Homes; PMCH Refer

सीवान12 मिनट पहले

सीवान में बुधवार की देर रात अपराधियों ने एक पुजारी को गोली मार दी। गोली पुजारी के पेट में लगी है, इससे उनकी स्थिति गंभी बनी हुई है। घटना के बाद पीड़ित को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर बताते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव के पास हुआ।

घायल पुजारी की पहचान रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर मोती छापर गांव निवासी विद्याशंकर पांडे के 50 वर्षीय पुत्र हरिनाथ पांडे के रूप में हुई हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुजारी हरीनाथ पांडे लोगों के घरों से पूजा करा कर अपने घर लौट रहे थे। वह रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव के समीप पहुंचे ही थे की एक बाइक पर सवार होकर 3:00 के संख्या में पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। और उनके ऊपर गोली चलानी शुरू कर दी। बता दें कि पुजारी की पेट में गोली लगने के बाद वह वहीं पर मूर्च्छित होकर गिर गया। वहीं घटना के बाद बेखौफ अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले।

हालांकि पुजारी को गोली मारने का कारण क्या हो सकता है अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। इधर घटना की जानकारी के बाद रघुनाथपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। ताकि अपराधियों का शिनाख्त हो और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। बता दें कि सीवान जिले में लगातार गोलीबारी लूट और डकैती से यहां के व्यवसायी और स्थानीय नागरिक काफी भयभीत है।

2 दिन पहले बेखौफ अपराधियों ने एक बुलेट बाइक सवार शख्स के सीने और पेट में तकरीबन 5 गोलियां मारी थी। जिसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। यह वारदात मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ओवरब्रिज के समीप घटित हुई थी। जिसमें पीड़ित की पहचान गुठनी थाना क्षेत्र के खड़खड़िया गांव निवासी जगरनाथ तिवारी का 45 वर्षीय पुत्र रमेश तिवारी के रूप में हुई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: