• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Jamui
  • Notorious Robber Bhelu Arrested In Jamui, West Bengal Used To Run Away After Carrying Out The Robbery, The Police Caught Him With A Weapon

जमुईएक घंटा पहले

जमुई में लूट की घटना को अंजाम देकर पश्चिम बंगाल भागने वाले एक कुख्यात लुटेरा को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर झाझा थाना क्षेत्र के करहरा भोलाडीह गांव से लोडेड देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेरे की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के करहरा भोलाडीह निवासी दिनेश यादव का 35 वर्षीय पुत्र भेलु यादव के रूप में की गई है। बताया जाता है कि एसपी शौर्य सुमन को बुधवार को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात सड़क लुटेरा अपने कुछ सहयोगियों के साथ झाझा थाना क्षेत्र के करहरा गांव स्थित भोलाडीह पहुंचा हुआ है और कोई लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर एक टीम बनाए गई। जिसमें झाझा थानाध्यक्ष राजेश शरण, पुअनि सुबोध कुमार, दिलीप कुमार चौधरी, मोबाइल टाइगर तथा डीआईओ की टीम के द्वारा संयुक्त रूप से उक्त गांव में छापेमारी अभियान चलाया गया।

————

पुलिस ने खदेड़कर भेलु को किया गिरफ्तार

पुलिस को देखते ही अपराधी भेलु यादव भागने लगा जिसे पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा। जब उसकी जांच की तो उसके पास एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक मोबाइल बरामद किया गया।

————-

चार लूट के मामले में पुलिस को थी तलाश

बताया जाता है कि गिरफ्तार लुटेरे द्वारा 3 जून 2022 को झाझा थाना क्षेत्र के कावर मोड़ के समीप भारत फाइनेंस कर्मी के साथ लूटपाट किया था। 26 जून को लोहा व्यवसाई से मानिक थान नरगंजो के पास लूट की घटना को अंजाम दिया था। 8 मार्च को बमकाली के पास लूटपाट, 18 मई को लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के एक फाइनेंस कर्मी के साथ लूटपाट सहित अन्य मामलों में पुलिस को तलाश थी। गिरफ्तार लूटेरे ने सभी घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: