• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Banka
  • SHO Told The Reporter, You Go In The Dark… Anything Can Happen; If You Enter The Police Station, You Will Ruin

बांका/अमरपुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुनील कुमार, अमरपुर थानाध्यक्ष।

  • पुलिस ने किया पीछा तो छर्री लगे ट्रक ने बस में मारी टक्कर, 15 जख्मी शीर्षक खबर छपने से आग बबूला हुए थानाध्यक्ष
  • बदजुबान: थानेदार की भाषा और अंदाज ऐसा जो कानून की दृष्टि से गंभीर अपराध

गुरुवार को बांका भास्कर में खबर छपते ही अमरपुर के थानाध्यक्ष ने अपना आपा खो दिया। शुक्रवार को जब अमरपुर के संवाददाता दीपक कुमार समाचार संकलन करने थाना गये तो बदजबान थानाध्यक्ष ने संवाददाता को कहा कि आपने खबर क्यों लिखा? गुस्से से तिलमिला उठे थानाध्यक्ष ने वाे सब कहा जाे कानून की दृष्टि से क्राइम है। उन्होंने यहां तक कहा कि तुम थाना पर नहीं आओगे। उसके बाद उन्होंने कहा कि तुम थाना के सिरिस्ता के अंदर प्रवेश नहीं करोगे। गेट के अंदर अगर आया ताे केस में फंसा देंगे। वे बार-बार चार्जशीट करने की धमकी दे रहे थे। बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष लगातार थाने की अनियमितता और पुलिस के कारनामे की खबर छपने से नाराज चल रहे थे इसीलिए वे रिपोर्टर काे अनाप-शनाप बाेल रहे थे। अमरपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के विरुद्ध ऐसा मामला कोई नया नहीं है, एक पखवारा पहले भी उन्होंने अपने ही विभाग के पटना में पदस्थापित इंस्पेक्टर को अभद्रता के साथ काफी खरी खोटी सुनाई और केस में फंसा देने की धमकी दी थी। पीड़ित पुलिस विभाग के उक्त अधिकारी ने बांका के एसपी और एसडीपीओ को आवेदन प्रेषित कर कार्रवाई की मांग की थी।

भास्कर मे 22 सितंबर को छपी खबर

भास्कर मे 22 सितंबर को छपी खबर

अमरपुर थाना में पदस्थापित एक महिला पुलिस पदाधिकारी से भी थानाध्यक्ष का हुआ था विवाद, एसपी तक पहुंचा था मामला
अमरपुर के थानाध्यक्ष सुनील कुमार इन दिनों अक्सर विवाद के कारण सुर्खियों में आ जा रहे हैं। कभी अपने विभाग के पदाधिकारी के साथ वे अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। तो कभी थाना में आये फरियादी या पत्रकार के साथ वे अभद्र व्यवहार करते हैं। इतना ही नहीं पिछले एक पखवार पूर्व उन्होंने अपने थाना में ही पदस्थापित एक महिला पुलिस पदाधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार किया। जिनके साथ थाना में मिलजुलकर काम करते हैं, उन्हीं के साथ अभद्रता, इससे ज्यादा अमानवता का पराकाष्ठा और क्या हो सकता है? घटना के बाद पीड़ित पुलिस पदाधिकारी ने बांका के एसपी और एसडीपीओ को आवेदन देकर ऐसे थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

दाेषी पाए गए ताे नपेंगे थानाध्यक्ष

इस मामले में जांच करायी जाएगी, इस मामले में जो भी दोषी पाये जाएंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
– डॉ. सत्य प्रकाश, एसपी, बांका।

थानाध्यक्ष व अमरपुर रिपोर्टर की बातचीत के अंश

थानाध्यक्ष – पुलिस गाड़ी पीछा कर रही है, और ये गाड़ी पीछा कर रही है, लिखना अच्छी बात है?
रिपोर्टर – पुलिस गाड़ी पीछा
कर रहा था , इसलिए
हमने लिखा है।
थानाध्यक्ष – ले आओ पेपर का कटिंग और देखो तुम क्या लिखे हो?
रिपोर्टर – हम तो लिखे ही हैं ।
थानाध्यक्ष – हां तुम तो लिखे ही हो।
रिपोर्टर – पुलिस गाड़ी पीछा कर रहा था, इसलिए तो लिखे हैं, पूछिए इंगलिशमोड़ के आदमी से भी।
थानाध्यक्ष – तो तुम थाना मत आया कराे।
रिपोर्टर – काहे।
थानाध्यक्ष – ऐसे ही, सरिस्ता में तुम घुसो मत। गेट के बाहर ही रहो, किसी से पूछना हो ओडी में, उसी से पूछकर अपना रिपोर्ट लेकर चल जाया करो। तुम डायरेक्ट एसडीपीओ और एसपी साहब से बात करो। इसके अंदर मत घुसो। सरिस्ता में मत घुसो। गेट के बाहर से ओडी पदाधिकारी से पूछो- क्या आज कुछ है और वहीं से चल जाया करो। सरिस्ता में हम तुमको देखना नहीं चाहते हैं। नहीं तो कर देंगे स्टेशन डायरी-वायरी तो तुमको सब हनक समझ में आने लगेगा।
रिपोर्टर – ठीक है। नहीं आएंगे और क्या?
थानाध्यक्ष – तुमको देख रहे हैं, तुमको समझा दिए। क्यों लिखा है, काहे लिखेगा तुम?
रिपोर्टर- जो हकीकत है, वह लिखे।
थानाध्यक्ष – क्या थाना गाड़ी छर्री गाड़ी का पीछा कर रहा था?
रिपोर्टर – 100 आदमी वहां पर देखा है।
थानाध्यक्ष – केस कर देंगे।
रिपोर्टर – ठीक है, केस कर दीजिए।
थानाध्यक्ष – तुमको आदमी का पहचान नहीं है, तुम बहुत लाइटली लेता है। तुमको ज्ञान नहीं है। रात में जो चलता है ना, मोटरसाइकिल से, तुमको ज्ञान ही नहीं है, तुमको बता देंगे।
रिपोर्टर – ठीक है, बता दीजिएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: