• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • LJPR Took Out A Donkey Procession In Patna, Regarding The Controversial Statement On Ramcharitmanas Said – Such Leaders Have Blood Of Pakistan In Their Veins

पटनाएक घंटा पहले

रामचरितमानस पर विवादित बयान देने वाले बिहार के शिक्षा मंत्री का मीठापुर पुरानी बस स्टैंड लॉ कॉलेज के बगल वाली फील्ड में गदहा जुलूस निकाला गया। इसके साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ, घंटी और बीन बजाया गया। रामचरितमानस, रामायण को लेकर विवादित बयान देने वाले नेताओं का गधा जुलूस निकालकर विरोध किया गया। यह जुलूस उन लोगों तक संदेश पहुंचाने के लिए किया गया जिन लोगों ने रामचरितमानस और रामायण का विरोध किया है।

इस कार्यक्रम का आयोजन करने वाले लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह कल्लू ने कहा कि सभी ने रामायण का पाठ और हनुमान चालीसा पढ़ते हुए गधे के आगे बीन बजाया। वह यह बताना चाहते हैं कि सभी लोग सनातन धर्म की पूजा करने में लीन हैं मगर इन नेताओं को कुछ सुनाई नहीं दे रहा है और कहीं ना कहीं इनके रगों में पाकिस्तान का खून है, इसीलिए वह ऐसा बयान दे रहे हैं और हिंदुत्व को चैलेंज कर रहे हैं। सनातन धर्म के लोग उनके बयान से आहत है और इसलिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

पिछले दिनों बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर द्वारा रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान दिया गया था। उन्होंने रामचरितमानस को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बताया। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा था कि नफरत की जमीन पर राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के नेता और एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था कि कई करोड़ लोग रामचरितमानस को नहीं पढ़ते, सब बकवास है। यह पूरी तरह से बैन हो जाना चाहिए।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: