• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • Army Jawan Commits Suicide In Bettiah, Hanged From The Fan After A Quarrel With His Wife In The Night, Married 3 Months Ago

बेतियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बेतिया में एक आर्मी जवान ने आत्महत्या कर ली है। घटना जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के भेड़िहारवा गांव की है। जहां पारिवारिक कलह में आर्मी के जवान ने शुक्रवार की देर रात आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान बैरिया थाना क्षेत्र के भेड़िहारवा गांव निवासी भीम यादव के 27 वर्षीय पुत्र हरेराम यादव के रूप की गई है। जवान ने पंखे से लटक सुसाइड कर ली। घटना की सूचना मिलते ही शनिवार को बैरिया पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया।

वर्ष 2019 में हुई थी आर्मी में भर्ती, 3 माह पहले हुई थी शादी
बता दें कि 2019 में हरेराम यादव का आर्मी में नौकरी लगी थी। वह वर्तमान में मेरठ में तैनात था। विगत तीन माहीने पहले दो मई को उसकी शादी पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थाने के निरपुर गांव निवासी पलटन यादव की पुत्री पूनम कुमारी (25) से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद हरेराम मेरठ अपनी ड्यूटी पर चला गया था। फिर इधर 6 दिन पहले छुट्टी में घर आया था। उसके परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी में बहस हुई। इसके बाद परिवार के लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया।

इसके बाद हरेराम खाना खाया और एक कमरे में सोने चला गया। कुछ देर बाद उसकी पत्नी पूनम देवी खिड़की से देखी की हरेराम पंखे से लटक रहा है। यह देख उसने चिल्लाना शुरु किया। तब घर के लोग दौड़ कर आए और कमरे का दरवाजा तोड़ हरेराम को पंखे से नीचे उतारा, लेकिन तब देर हो चुकी थी। इसके बाद स्वजनों ने स्थानीय पुलिस को फोन से सूचना दी।

सूचना पर बैरिया थानाध्यक्ष प्रणय कुमार घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर थाने लाए। शनिवार की सुबह उसे पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेजा गया। हरेराम चार भाइयों में सबसे छोटा था।

घटना को लेकर तरह-तरह के गांव में है चर्चा
इधर घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है। ग्रामीणों ने बताया कि हरेराम यादव का बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। नौकरी लगने से पहले से ही दोनों में प्रेम हो गया था। लेकिन परिजनों को दोनों का प्रेम मंजूर नहीं था। जब हरेराम यादव की नौकरी लगी तो तीन साल बाद स्वजनों ने उसकी शादी दूसरे जगह कर दी। प्रेमिका से संबंध खत्म नहीं होने के कारण उसकी पत्नी से हमेशा कहासुनी होती रहती थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: