• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Raju Barnwal Said That Due To The Policies Of The Center It Is Difficult To Burn The Stove In The Houses Of The Poor.

गया24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जदयू आगामी 27 सितंबर को गया जिले के सभी प्रखंड मुख्यालयों पर सतर्कता एवं जागरुकता मार्च निकालने के लिए अभियान चलाएगी। उक्त जानकारी शुक्रवार को शहर के जीबी रोड स्थित जदयू कार्यालय में जिलाध्यक्ष द्वारिका प्रसाद एवं महानगर के जिलाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद उर्फ राजू बरनवाल ने संयुक्त रुप से पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष श्री प्रसाद ने कहा कि भाजपा देश में सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ना चाहती है। जदयू के इस मार्च का मकसद भाजपा की साजिश का पर्दाफाश करना है। इस मार्च का उद्देश्य केंद्र सरकार की नीतियों एवं उसके मंसूबे के बारे में लोगों को अवगत कराना है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा आरएसएस के एजेंडे पर कार्य कर संघीय ढांचे को नष्ट कर रही है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए श्री बरनवाल ने कहा कि बीते आठ वर्षों में खाने से लेकर ईंधन तक की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के कारण गरीबों के घरों में चूल्हा जलना भी कठिन हो गया है। उन्होंने कहा कि देश में पहली बार चावल, आटा, दाल, छाछ, दही, पनीर इत्यादि पर जीएसटी लगाया गया है। इससे गरीब कुपोषण एवं भुखमरी के शिकार हो रहे हैं। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम श्री मोदी ने महंगाई कम करने का वादा कर गद्दी पाई, लेकिन उन्होंने महंगाई को बढ़ा दिया। उन्होंने करोड़ों लोगों को रोजगार देने का वादा कर उनसे रोजगार छीन लिया। श्री बरनवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियाें के विरोध में जदयू आगामी 27 सितंबर को प्रदेश के सभी प्रखंडों में सतर्कता एवं जागरुकता मार्च आयोजित करेगी। जागरुकता मार्च में शामिल नेता जनता को केंद्र सरकार की खामियों व गलत नीतियों की जानकारी देंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: