• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • 4 Stolen Luxury Vehicles Recovered From Rajdhani, Scorpio And Fortuner Also Seized In Patna; Bihar Bhaskar Latest News

पटना31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राजधानी से बड़ी और लग्जरी गाड़ियों की चोरी करने वाले एक शातिर चोरों के गैंग को पटना पुलिस ने पकड़ा है। गैंग के तीन शातिर अपराधियों को गर्दनीबाग थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही इनके पास चोरी की गई स्कॉर्पियो और फॉर्च्यूनर समेत चोरी की गई 4 लग्जरी गाड़ियां बरामद की गई हैं।

कई दूसरे सामान भी इनके ठिकाने से जब्त किए गए हैं। शातिर अपराधियों का यह गैंग इंटरस्टेट काम करता है। मतलब, बिहार के साथ-साथ झारखंड और छत्तिसगढ़ में भी घूम-घूम कर बड़ी और लग्जरी गाड़ियों की चोरी करता है। फिर उसे अच्छी कीमत पर बेच देता है।

स्कॉर्पियो चोरी हुई थी

दरअसल, 23 जनवरी की देर रात 2 बजे के करीब गर्दनीबाग के अलकापुरी के रोड नंबर 14 में रहने वाले सुरेंद्र कुमार की स्कॉर्पियो चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया था। तब थानेदार रंजीत कुमार रजक की टीम ने इस केस की पड़ताल शुरू की। लिंक मिलने पर पटना के ही रामकष्णा नगर इलाके में बाइपास से चोरी की गई स्कॉर्पियो को बरामद कर लिया। साथ ही वैशाली के सदर इलाके के रहने वाले शातिर निखिल कुमार मिश्रा और राजापाकड़ के रहने वाले रौशन कुमार को पकड़ा। फिर इन दोनों के ठिकाने पर छापेमारी की।

वहां से चोरी की फॉर्च्यूनर और स्वीफ डिजायर कार बरामद की गई। फिर इन दोनों की निशानदेही पर सोनपुर थाना के पहलेजा इलाके में छापेमारी हुई। वहां से चंचल मिश्रा को पकड़ा गया। इसके पास से चोरी की वैगनआर कार बरामद हुई। फिर इन तीनों अपराधियों से पूछताछ में गैंग में शामिल बाकी के अपराधियों के नाम और पता का खुलासा हुआ। जो फरार चल रहे हैं।

दो राज्यों से आई थी पुलिस

थानेदार के अनुसार इन अपराधियों के पास से एक लैपटॉप, 19 गाड़ियों की चाभी, तीन नकली आरसी, 4 पीस लॉक तोड़ने का स्टूल, कार का एक पावर बैंक, दो आधार कार्ड, 4 एटीएम कार्ड, 7 पीस इंजन और चेचिस का नंबर प्लेट, लॉक तोड़ने का इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, नेपाल का एक नया सीमकार्ड और दो मोबाइल बरामद हुआ है।

पकड़ा गया अपराधी निखिल दिसंबर महीने में ही जेल से छुटकर आया था। इसका एक साथी मुन्ना पहले से छत्तीसगढ़ जेल में बंद है। कुछ महीने पहले उसे पकड़ने दो राज्यों की पुलिस पटना आई थी। तब उसके पास से चोरी की कई बड़ी गाड़ियां बरामद हुई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: