• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Aurangabad
  • Two Brothers Died In Aurangabad Due To Lightning, When The Weather Changed, I Got Out Of The House And Sat Under The Tree, When The Lightning Fell; A Serious

औरंगाबाद16 मिनट पहले

औरंगाबाद में गुरूवार की दोपहर तेज गरज के साथ अचानक ठनका गिर गया। जिसके कारण दो सगे भाईयों की मौत हो गई। जबकि एक किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। घटना रफीगंज प्रखंड के कासमा थाना क्षेत्र के बासर बिगहा गांव की है। मृतकों में उसी गांव निवासी सुखदेव विश्वकर्मा के 18 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार व 16 वर्षीय आशीष कुमार शामिल है। जबकि गंभीर रूप से जख्मी किशोर रवि कुमार उसी गांव निवासी वीरेंद्र विश्वकर्मा का बेटा है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है। इस संबंध में रफीगंज सीओ अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आपदा राहत के तहत मुआवजा दिया जाएगा।

गर्मी से राहत के लिए घर के पीछे पेड़ के नीचे बैठे थे दोनों भाई

गुरूवार की दोपहर जिले में काफी गर्मी थी। जिससे लोग परेशान थे। बासर बिगहा गांव में लाईन भी कटी हुई थी। लिहाजा दोनों सगे भाई व एक अन्य किशोर तीनों घर के पीछे पेड़ के नीचे बैठे हुए थे। इसी बीच हल्की बारिश शुरू हो गई, लेकिन तीनों वहीं बैठे रहे। थोड़ी ही देर में तेज गरज के साथ उनके उपर ठनका गिर गया। जिसके कारण दोनों सगे भाईयों की मौत हो गई। जबकि तीसरा किशोर जख्मी हो गया। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: