• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • One Son Was Given By The Father… Two Sons Beat Him, Elderly Beaten With Sticks In Munger, Doctors Referred For Better Treatment

मुंगेरएक घंटा पहले

मुंगेर में दो बेटों ने अपने सगे पिता के साथ मारपीट की। दो पुत्रों ने अपने पिता को इतना पीटा कि पिता गंभीर अवस्था में घायल होकर मूर्छित हो गया । डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।मुंगेर जिले के तारापुर अनुमंडल क्षेत्र के बीहमा गांव में एक पिता को उनके सगे पुत्र ने ही मारपीट कर घायल कर दिया।

इस संबंध में पीड़िता की पत्नी रंजू देवी ने बताई कि मेरे 3 पुत्र हैं। 2 पुत्र दीपांशु कुमार और नीतीश कुमार अपने परिवार के साथ बाल बच्चे लेकर अलग रहता है व।ही हमारा छोटा बेटा दीपक हम लोग के साथ रहता है। कुछ दिन पूर्व मेरे छोटे बेटे दीपक जो मेरे साथ रहता है उसे किसी बात पर नाराज होकर मेरा मँझले बेटा दीपांशु कुमार और नीतीश कुमार ने मारपीट कर घायल कर दिया। इस बात से नाराज होकर आज दोपहर में उसके पिता ने दीपांशु को डांट फटकार लगाकर दो-तीन थप्पड़ लगा दिया। जिसके बाद दीपांशु जो मेरा म्ंझला बेटा है और मेरा बड़ा पुत्र नीतीश कुमार आकर मेरे पति को लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया।

जिस समय मेरे बेटे ने मेरे पति को मारा कुछ समय मेरा पति खेत में काम कर रहा था। उन्होंने कहा कि मेरे पति की यही गलती है कि उसने छोटे बेटे के साथ घटी घटना के बारे में अपने दो पुत्रों को डांटा था। उन्होंने बताया कि मेरा पति जब मूर्छित होकर खेत में गिर गया तो हम गांव वालों के साथ उसे उठाकर अनुमंडल अस्पताल तारापुर ले गए।

जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक इलाज किया गया। वही इस संबंध में घायल का इलाज कर रहे तारापुर अनुमंडल अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक मदन पाठक ने बताया कि घायल व्यक्ति के सर पर गंभीर चोटें हैं। प्राथमिक उपचार कर उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर भागलपुर रेफर किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: