• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhubani
  • Newly Married Woman Murdered For Dowry In Madhubani, After The Murder, The In laws Burnt The Dead Body, The Husband Was Arrested By The Police

मधुबनी31 मिनट पहले

मधुबनी में दहेज के लिए एक नवविवाहित की हत्या कर दी गई। ससुराल वालों द्वारा हत्या के बाद शव जला दिया। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतिका के पति ललित पासवान को गिरफ्तार कर लिया। मामला जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के सिसौनी गांव का है। मृतका की पहचान सिसौनी गांव निवासी दसई पासवान के पुत्र ललित पासवान की करीब 22 वर्षीय पत्नी इंदू कुमारी के रूप में हुई है। गिरफ्तार व्यक्ति दहेज के खातिर पहली पत्नी को छोड़ यह दूसरी शादी किया था। घटना रविवार रात हुई।

इस संबंध में मृतिका के चचेरा भाई अजय कुमार पासवान के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार मृतिका बासोपट्टी थाना क्षेत्र के बेलौना गांव निवासी स्व कपलेश्वर पासवान की पुत्री है. मृतिका के माता पिता दोनों की मृत्यु हो चुकी है। प्राथमिकी में आरोप है कि मृतिका इंदू कुमारी का ननिहाल बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सिरियापुर गांव में है। इसी गांव के हिमांशू ठाकुर के यहां घर का काम करती थी।

जिसे हिमांशू ठाकुर के कहने पर ही दो वर्ष पूर्व उनकी शादी सिसौनी गांव निवासी ललित पासवान से कर दिया गया। लेकिन शादी के बाद से ही हिमांशू ठाकुर लड़के वाले को दहेज देने का दवाब बनाने लगा। इसी बीच विगत 20 जनवरी को हिमांशू ठाकुर धमकी दिया कि या तो दहेज दो नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। पहले से ही आधा दर्जन केस लड़ रहे है तो एक केस और सही। जब परिजनों ने बोला कि हमलोग गरीब आदमी है दहेज कहां से देंगे, तो उन्होंने जातिसूचक गलियों का प्रयोग करते हुए धमकी देकर चले गए।

इधर सोमवार सुबह परिजनों को सूचना मिली कि हिमांशू ठाकुर के कहने पर मृतिका के पति ललित पासवान, राजू पासवान, जागेश्वर पासवान, अमलेंदु पासवान, गगनदेव पासवान, मनोज पासवान समेत अन्य लोगों ने मिलकर विवाहिता इंदू कुमारी को हत्या कर दी है और साक्ष्य को छुपाने के लिए गांव से सटे गुलिया तालाब के भिंडा पर रातोरात जला दिया गया है। फिर आनन फानन में जब परिजन पहुंचे तो देखा कि मृतिका के ससुराल वाले सभी घर से फरार थे। इधर दहेज के खातिर हत्या को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है.इस बाबत थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि कांड के अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: