• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Film ‘Saanjh Sakare’ Released In Patna, A Glimpse Of Bihar Will Be Seen, The Movie Is On The Issue Of Unemployment, Released In The Presence Of All The Actors

पटना15 मिनट पहले

आज पटना के रिजेंट सिनेमा हॉल में फिल्म ‘सांझ सकारे’ फिल्म रिलीज की गई। इस दौरान मूवी के डायरेक्टर अभिनव झा और इस फिल्म के सभी कलाकार मौजूद रहें। अभिनव झा के निर्देशन में बने इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म में आपको शानदार सिनेमाटोग्राफी और बेरोजगारी पर जोरदार तंज देखने को मिलेगा। इस म्यूजिकल ड्रामा में गैंग्स ऑफ वासेपुर के चर्चित एक्टर सत्यकाम आनंद नज़र आएंगे। इस फिल्म के सभी कलाकार बिहार के ही हैं।

इसके साथ सिद्धांत सेतु, राजेंद्र नरेंद्र, रतनेश पांडेय,नीतीश पटेल और युवा कलाकार विराट वैभव समेत कई कलाकारों का शानदार अभिनय इस फिल्म में देखने को मिलेगा। इस फिल्म की पूरी शूटिंग बिहार के अलग-अलग जगहों पर की गई है और इसके कास्ट, क्रू मेंबर, म्यूजिक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सभी बिहार से ही जुड़े हैं । इस फिल्म के म्यूजिक में भी बिहार की झलक दिखेगी। इस फिल्म के गाने में बैकग्राउंड में झाल जैसे वाद्ययंत्र का इस्तेमाल हुआ है। जिसे लोगों ने खूब सराह रहे है।

दैनिक भास्कर को इस फिल्म के डायरेक्टर अभिनव झा बताया कि सांझ सकारे एक म्यूजिकल शॉर्ट फिल्म है। इस फिल्म में युवाओं के बेरोजगारी को दिखाया गया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे नशे का शिकार व्यक्ति का परिवार इससे प्रभावित होता है, चाहे आप कितना भी कमा लें परिवार आपका परेशान ही रहेगा। बिहार के ही कलाकारों को ही ले कर यह फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म की पूरी शूटिंग पटना, जहानाबाद और इसके आस पास ही किया गया है। इस शॉर्ट फिल्म के अभिनेता सिद्धांत सेतु ने दैनिक भास्कर से बताया की इस शॉर्ट फिल्म में देश की बेरोजगारी, बेरोजगारी से होने वाले समस्या इसके बाद नशे की लत और इसके बाद परिवार के दुर्दशा को दिखाया गया है।

रिलीज के बाद जब लोगों से हमने बात की लोगों ने कहा बिहार में बनी इस तरह की शॉर्ट फिल्म देख कर हम काफी खुश है। इस शॉर्ट फिल्म का सब्जेक्ट समाज के समस्या को दिखाने वाला है। बहुतों ने साफ कहा पटना में ऐसा कुछ पहली बार देखने मिला। लोगों ने कहा आज बेरोजगारी लगभग हर दूसरे घर की समस्या है और अच्छा लगा देख कर की कोई तो बात कर रहा है। पढ़े लिखे लोग दफ्तरों में इंटरव्यू दे कर भटक रहे हैं। तो वहीं भ्रष्टाचारी लोग ईमानदारों के माथे पर चढ़ कर तांडव मचा रहें है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: