बेतिया2 मिनट पहले

बेतिया में सेक्स रैकेट का सरगना नारायण साह पूर्व मुखिया निकला। जब वह मुखिया का चुनाव हारा तो उसने गेस्ट हाउस खोला फिर उसी के आड़ में सेक्स रैकेट चलाने लगा। यहां वह कस्टमर को आसानी से शराब, कबाब और शबाब परोसने लगा।

बेतिया के शेखवना मठ पंचायत के लोइया टोला गांव निवासी नारायण साह के पड़ोसी ने बताया कि नारायण शेखवना मठ पंचायत के 10 साल तक मुखिया रह चुका है। 2016 में वो मुखिया का चुनाव हारा गया।

चुनाव हारने के बाद नारायण कुछ सालों तक इधर-उधर खूब घूमा। उसके बाद 2020 में नारायण मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक के समीप नारायणी गेस्ट हाउस के नाम से एक गेस्ट हाउस खोला। और उसने गेस्ट हाउस के आड़ में सेक्स रैकेट का काम करने लगा।

शराब, कबाब और शबाब परोसता

नारायण साह सेक्स रैकेट से मोटा रकम कमा रहा था। उसने अपने गेस्ट हाउस पर आए कस्टमर को आसानी से शराब, कबाब और शबाब परोसता था। और इसकी भनक तक लोगों को नहीं लग पाता था। नारायण साह के पड़ोसी ने यह भी बताया कि नारायण पैसे की लालच में करीब तीन सालों से यह काम कर रहा था।

वह अपने सहयोगियों की मदद से मजबूर और गरीब लड़कियों को बहला-फुसलाकर लाता था। और उनसे जबरन गंदा काम करवाता था। वह प्रतीक ग्राहक से इसके लिए 2000 से 5000 तक की रकम वसूल करता था।

स्टूडेंट से लेकर हाई प्रोफाइल लोग तक यहां पहुंचते थे। शराब माफियाओं से साठगांठ करके वह लोगों को आसानी से शराब भी उपलब्ध कराता था।

इसी गेस्ट हाउस चलता था सेक्स रैकेट।

दो महिलाओं को मौके से मुक्त कराया गया

बेतिया पुलिस ने मंगलवार की रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक स्थित एक गेस्ट हाउस में छापेमारी कर सेक्स रैकेट के संचालन का खुलासा किया है। बता दें की पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना पर की है।

बता दें की पुलिस मंगलवार की रात सदर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में चार थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर छापेमारी की है।

इस दौरान पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इसमें एक महिला भी शामिल हैं। जबकि दो युवतियों को मुक्त कराया गया है।

डीएसपी मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। वही दो महिलाओं को मौके से मुक्त कराया गया है। गेस्ट हाउस के मालिक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए सभी को महिला थाने को सौंप दिया गया है। दोषियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक पर संचालित गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

सूचना के आधार पर एसपी ने एसडीपीओ सदर मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी का निर्देश दिया था। इसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए। दो युवतियों को मुक्त कराया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: