• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • Uncle Was Murdered In A Love Affair, Hundreds Of People Along With The Dead Body Created Ruckus Against The Police Administration

बेगूसराय13 मिनट पहले

बेगूसराय में हत्या के बाद डर का तनाव

बेगूसराय में प्रेम प्रसंग मामले में प्रेमी के चाचा की हत्या के बाद कुसमहौत गांव में दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी है। गुरुवार को पीड़ित परिजनों के समर्थन में सैकड़ों लोग शव के साथ कुसमहौत चौक के निकट सड़क पर शव रख जमकर पुलिस प्रशासन खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान काफी देर तक उस जगह अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

इस दौरान प्रदर्शनकारी हत्यारोपितों की गिरफ्तारी करने, स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने और पीड़ित परिजन को 10 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।सड़क जाम होने के कारण भगवानपुर चांदपुरा पथ को लगभग चार घंटे तक जाम कर दिया। इससे राहगीरों को फजीहत झेलनी पड़ी। विरोध प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ अमित कुमार, सदर एसडीओ रामानुज सिंह, सदर बीडीओ सुदामा प्रसाद सिंह घटना स्थल पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए। प्रशासनिक अधिकारियों को गुस्साए लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।उसके बाद बचे हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजा राशि देने का आश्वासन के बाद लोग शांत हुए।उसके बाद शव का दाह संस्कार करने लिए ग्रामीण तैयार हुए।

जाम हटने के बाद आवागमन शुरू होने के साथ ही प्रशासनिक अधिकारी वहां से निकल गए। मामले को सुलझाने के लिए सरपंच को 10 हजार देने के बाद भी हत्या की घटना से लोग आक्रोशित हैं। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि लड़के लडकी को दिल्ली पुलिस ने बरामद कर ली।सात दिन तक मदद करने एवं शांति बनाए रखने के एवज में सरपंच पर 10 हजार रूपए लेने का आरोप परिजनों ने लगाया है।

बावजूद इसके सरपंच की मौजूदगी एवं चौकीदार घर के सामने में हत्या हुई।परिजनों ने बताया कि पूर्व से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़के के पिता ने अपने आरोपी पुत्र को एक वर्ष पूर्व शादी करा दिया ताकि उससे छुटकारा मिल जाय। घरवालों ने आरोप लगाया कि लड़की के पिता द्वारा उसकी शादी नहीं कराने के कारण पंचायत में ऐसी घटना हुई है फिलहाल आक्रोशित ग्रामीण पुलिस से न्याय दिलाने की भरोसे के बाद गांव वालों ने शव को दाह संस्कार करने की तैयारी में जुटे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: