• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Will Connect The Whole Of Bihar From Purnia; BJP Workers Will Be Filled With Enthusiasm After The Break up Of The Alliance

पूर्णिया8 मिनट पहले

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से 2 दिनों के बिहार दौरे पर हैं। वो दोपहर 12ः15 बजे पूर्णिया पहुंचेंगे। जहां वो एक जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह सेना के विशेष विमान से पूर्णिया के चूनापुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। यहां जनसभा करने के बाद वो हेलीकॉप्टर से किशनगंज रवाना होंगे।

शाह किशनगंज के माता गुजरी देवी कॉलेज में 4 बजे बिहार भाजपा के सांसदों, विधायकों और पूर्व मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। वहीं वे 5 बजे भाजपा प्रदेश कोर समिति की भी मीटिंग लेंगे। गृह मंत्री रात में किशनगंज में ही रहेंगे।

पूर्णिया में होने वाली BJP की जनभावना रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में होने वाली इस रैली को लेकर मंच से लेकर मैदान की सुरक्षा पुख्ता कर ली गई है। वहीं पूर्णिया शहर पोस्टर बैनर से पाट दिया गया है।

अमित शाह शुक्रवार को जन भावना महासभा में दोपहर 12:00 बजे पहुचेंगे। यहां जनसभा के संबोधन में बिहार के लिए नारा भी देंगे। आओ चले भाजपा के साथ, मिलकर करे बिहार का विकास, इस नारे के साथ माना जा रहा है कि बिहार में चुनावी शंखनाद की शुरुआत करेंगे।

शाह के दौरे को लेकर पूर्णिया शहर पोस्टर-बैनर से पाट दिया गया है।

भाजपा नेताओं के मुताबिक इस कार्यक्रम में लाखों लोग रहेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से अमित शाह सीमांचल के साथ साथ पूरे बिहार, पश्चिम बंगाल को भी साधेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह एनआरसी जैसे मसलों पर भी खुलकर अपनी राय रखेंगे। बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सिदार्थ शम्भू कहते है कि ये कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा और देश की राजनीति में ये मिल का पत्थर साबित होगा।

भाजपा प्रदेश कोर समिति के साथ करेंगे बैठक

अमित शाह किशनगंज में भाजपा के सांसदों, विधायकों और पूर्व मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। गृह मंत्री रात में किशनगंज में ही ठहरेंगे। 24 सितंबर को सुबह 9:30 बजे वे बूढ़ी काली माता मंदिर में दर्शन और पूजन करेंगे। वहीं 10:00 बजे SSB कैंप में बी.ओ.पी फतेहपुर का दौरा और फतेहपुर, पेकटोला, बेरिया, आमगाछी और रानीगंज बी.ओ.पी भवनों का उद्घाटन करेंगे।

अमित शाह के आने से पहले तैयार रंगभूमि मैदान।

अमित शाह के आने से पहले तैयार रंगभूमि मैदान।

12:00 बजे BSF कैंपस में BSF, SSB व ITBP महानिदेशकों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीमा सुरक्षा पर समीक्षा बैठक करेंगे। उनका अंतिम कार्यक्रम 3:30 बजे माता गुजरी विश्वविद्यालय कैंपस में ही आजादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित “सुन्दर सुभूमि” कार्यक्रम होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: