• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Buxar
  • People Sleeping On The Terrace In Buxar, Theft In The House, Thieves Took Away 30 Lakh Ornaments Including Ancestral Coins, Dog Squad Team Engaged In Investigation

बक्सरएक घंटा पहले

बक्सर के बीरपुर गांव में एक घर में भीषण चोरी का मामला सामने आया है। गुरुवार की रात दीवाल को तोड़ घर मे घूंसे चोरो ने जमकर उत्पात मचाया। सोने चांदी के सिक्के समेत पुश्तैनी गहनों का बक्सा ले भागे। सुबह जगने के बाद जब पीड़ितों को पता चला तो इसकी सूचना मुरार थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

रोहतास से डॉग स्क्वायड को भी बुला छानबीन किया गया।डीआईयू कि टीम भी तकनीकी तरीके से चोर को पकडने के प्रयास में लगी है।लेकिन अभी तक कोई सफलता नही मिली है।वही चोरी की इस घटना के बाद पीड़ित परिजन स्तब्ध है तो वही घर की महिलाओ का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना गुरुवार की देर रात की है बीरपुर निवासी नीरज सिंह ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद सभी सदस्य दूसरे तल्ले पर सोने चले गए। सुबह पांच बजे जग कर नीचे आये तो देख कर दंग रह गये।कमरे का ताला टूटा हुआ था।

मेन गेट का दरवाजे के बगल की दीवाल तोड़ी गई थी।जब कमरे के अंदर जाकर देखा तो सभी कीमती समनो का बक्सा गायब था।बाहर घर के सौ मीटर की दूरी पर आहर के खाली बक्सा और कपड़े फेंक फरार हो गये थे।नीरज सिंह द्वारा बताया गया कि अंग्रेजों के जमाने के तांबे पीतल के 250 सिक्के और 30 लाख के पुस्तैनी गहने जो दादा परदादा, और पिता जीके थे।

इस घटना के बाद घर सदस्य मायूस है तो वही महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है।नीरज कुमार की माता जी बताती है कि हम बक्सर दवा कराने गये थे।सुबह सूचना मिली तो भागे भागे आये है।चोरो ने हमारी ऐसी हालत कर दी कि सत्यनरायण भगवान के कथा में भी डालने के लिए पैसे नही छोड़े है।

वही इस सम्बंध में जनकारी देते हुए मुरार थान प्रभारी रवि कांत कुमार ने बताया कि सूचना पर पहुंच मामले की छानबीन की गई।परिजन 30 लाख से ऊपर की चोरी बता रहे है।इसमें DIU की टीम भी तकनीकी तरीके से चोरो को खोजने में लगी है।चोरो को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: