• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Aurangabad
  • Preparation For Dev Surya Mahotsav Completed In Aurangabad, Renowned Singer Abhijit Bhattacharya Will Perform On The First Day, Promo Released

औरंगाबाद42 मिनट पहले

28 जनवरी से शुरू हो रहे तीन दिवसीय देव सूर्य महोत्सव में एक से बढ़कर एक कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। पहले दिन नामचीन फिल्मी गायक अभिजीत भट्‌टाचार्य अपनी प्रस्तुति देंगे। वहीं इंडियन आइडल कलाकार पूजा चट्‌टर्जी भी अपनी सूरों का जादू महोत्सव में बिखरेंगे। अभिजीत भट्‌टाचार्य एक हजार से ज्यादा फिल्मों में 6000 से ज्यादा गाने गा चुके हैं।

फिल्म फेयर आवार्ड से सम्मनित भी हैं। हीट हिन्दी फिल्म बादशाह, जुदाई, यश बॉस, खिलाड़ी और बीबी नबंर वन जैसी फिल्मों में गा चुके हैं। देव सूर्य महोत्सव में अपनी प्रस्तुति देने के लिए प्रोमो जारी कर अभिजीत भट्‌टाचार्य ने खुद इसकी जानकारी शेयर भी की है। बताते चलें कि देव सूर्य महोत्सव में कई नामचीन कलाकार अपनी प्रस्तुति दे चुके हैं।

इंडियन आइडल व सारेगामापा में धूम मचाने वाली पूजा चट्‌टर्जी भी आएंगी

इंडियन आइडल और सारेगामापा में धूम मचाने वाली गायिका पूजा चट्‌टर्जी भी देव सूर्य महोत्सव में आएंगी। मखमली आवाज के लिए पसंद की जाने वाली पूजा की सूरों में जादू है। कार्यक्रम के पहले दिन अभिजीत भट्‌टाचार्य के कार्यक्रम के पहले पूजा चट्‌टर्जी प्रस्तुति देंगी। कुछ गाने साथ में भी गा सकती हैं। महोत्सव के पहले दिन उद्घाटन सत्र के बाद भजन गायन होगा।

शाम में पूजा चट्‌टर्जी और फिल्मी गायक अभिजीत भट्‌टाचार्य का मुख्य कार्यक्रम होगा। महोत्सव के दौरान गायन के साथ-साथ क्वीज, पेंटिंग एवं मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। विभिन्न विभागों की प्रदर्शनी, स्टाॅल भी लगाया जाएगा। सदर एसडीओ विजयंत कुमार ने बताया कि देव सूर्य मंदिर अंतर्राष्ट्रीय धरोहर है और पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से महोत्सव आयोजित किया जाता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: