• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Katihar
  • Ruckus To Rescue Auto Driver Arrested In Katihar, Relatives And Villagers Gheraoed The Police Station, Demonstrated At The Main Gate For 9 Hours

कटिहार44 मिनट पहले

बेकसूर ऑटो चालक को छुड़ाने को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने 9 घंटे तक थाना का घेराव कर जमकर प्रदर्शन किया। मामला बलिया बेलोन थाना का है। मामले के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम वाहन चेकिंग अभियान के दौरान थाना क्षेत्र के फुटानी चौक के समीप ऑटो की जांच में 9 पैकेट गांजा पुलिस ने बरामद किया। साथ ही चार तस्कर के साथ ऑटो चालक को भी गिरफ्तार कर लिया।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि ऑटो चालक मो मुनीम आलम निर्दोष है। पुलिस उसे झूठा केस में फंसा रही है। गांजा तस्करी से कोई लेना-देना नहीं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को बारसोई स्टेशन से सवारी लेकर सन्हौली जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उनका वाहन रोककर उसकी तलाशी ली। जिसमें गांजा बरामद हुआ और गांजा ले जाने वाले चार लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मामले में ऑटो चालक को भी गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार ऑटो चालक।

जबकि उसका इसमें कोई रोल नहीं था। उन्होंने बताया कि ऑटो चालक अगर सभी सवारी को बैठाने से पहले सामानों की तलाशी लेंगे तो उनका धंधा कैसे चलेगा। उनका काम सिर्फ सवारी को ले जाना और लाना है। अब उन्हें कैसे पता चलेगा की सवारी अपने साथ गैरकनूनी सामान लेकर जा रहे है। पुलिस की मनमानी के कारण बेकसूर आज हवालात में है। जब तक पुलिस बेकसूर ऑटो चालक को नहीं छोड़ेंगे तब तक प्रदर्शन जारी।

सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक लोग थाना परिसर के मुख्य द्वार पर ही धरना देकर बैठे रहे। बाद में पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया की फोटो चालू को अभियुक्त नहीं बनाया जाएगा। लेकिन कोर्ट में उसकी पेशी कराई जाएगी। पुलिस की बात को सुनकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और अपने प्रदर्शन को उन्होंने समाप्त किया।

इस मामले में थाना प्रभारी से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह बयान देने के लिए ऑथराइज नहीं है। इस मामले में वह कुछ नहीं बोलेंगे।

संजय पांडे, थाना अध्यक्ष

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: