• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • Newlyweds Murdered By Drinking Acid In Begusarai, After Killing His Wife, The Young Man Sprinkled Acid On Himself, The In laws Absconded

बेगूसराय14 मिनट पहले

बेगूसराय में अस्पताल में भर्ती एक नवविवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने पति और सास पर एसिड पिलाकर हत्या का आरोप लगाया है। शहर के एक निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान बुधवार की रात उसकी मौत हुई। गुरुवार को उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। मौत के बाद से मृतका के ससुराल वाले फरार हैं। जबकि पति परिजन के पास है।

मृतका की पहचान जिले के मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल-3 पंचायत वार्ड-11 निवासी बाल्मीकि सहनी की पत्नी अंजली कुमारी (21) के रूप में हुई। आरोपित पति बाल्मीकि सहनी मृतका के परिजन के हवाले है। परिजन बिट्टू कुमार ने बताया कि अंजलि की दो माह पहले मंझौल-3 पंचायत निवासी बाल्मीकि सहनी के साथ शादी हुई थी। 28 जुलाई को किसी बात पर अंजली को उसके पति ने पिटाई कर दी। इससे अंजली परेशान थी। उसके बाद घर में उसकी मां के उकसाने पर बाल्मीकि सहनी ने अपनी पत्नी अंजली कुमारी को एसिड पिला दिया। इससे वह बुरी तरह झुलस गई।

मृतका अंजली की फाइल फोटो।

पत्नी को एसिड पिलाने के बाद गुस्से में बाल्मीकि सहनी भी अपने शरीर पर एसिड छिड़क लिया। इससे वह भी पूरी तरह झुलस कर गंभीर रूप जख्मी हो गया। आनन फानन में अंजलि को मंझौल में ही लाइफ केयर अस्पतालमें भर्ती कराया गया। लेकिन लाइफ केयर वालों ने मंझौल ओपी पुलिस इसकी सूचना तक नहीं दी व चोरी छिपे इलाज करते रहे। स्थिति गंभीर होने व पीड़ित के परिजन से आर्थिक दोहन करने के बाद झुलसी अंजलि को बेहतर इलाज के लिए शहर के एक निजी क्लिनिक में रेफर कर दिया। जहां बुधवार की रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

आरोपी पति बाल्मिकी सहनी। (बाएं से दूसरे नंबर पर)

आरोपी पति बाल्मिकी सहनी। (बाएं से दूसरे नंबर पर)

पति बोला- मैंने अपने सिर पर फोड़ा एडिस का बोतल
आरोपित पति बाल्मीकि सहनी ने कहा कि पत्नी की मैंने पिटाई की थी। इसके बाद हम गुस्से में एसिड का बोतल अपने सिर में फोड़ लिया। इससे वह झुलस गया। इसके बाद वह बेहोश हो गया। अस्पताल में होश आया तो पत्नी भी झुलसी मिली। अस्पताल में मृतका के परिजन बिट्टू कुमार ने बताया कि दो लाख रुपये पति, मां, भोला सहनी की पत्नी रिश्ते में मामी मांग रही थी। दो लाख रुपये दहेज नहीं देने पर अंजली की एसिड पिलाकर हत्या कर दी।

फिलहाल इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा नगर थाने पुलिस को दे दी गई है। वही नगर थाने के पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: