• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bettiah
  • Abduction Of Labor Inspector With Plastic Pistol In Bettiah, Returned To Village From Patna, 2 Miscreants Took Hostage In His Car

बेतिया26 मिनट पहले

बेतिया में एक 2 बदमाशों ने प्लास्टिक की पिस्टल सटाकर रिटायर लेबर इंस्पेक्टर का अपहरण कर लिया। पटना से गांव लौटने के दौरान शुक्रवार की देर रात बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था। पूरी रात बदमाशों ने नकली पिस्टल सिर पर भिड़ा कर गाड़ी इधर-उधर घुमाया। साथ ही परिजनों से 25 लाख की डिमांड की। लेकिन शनिवार को शिकारपुर थाना के गोखुला से उन्हें मुक्त करा लिया गया।

यह है पूरा मामला
रिटायर लेबर इंसपेक्टर एसके ठाकुर पटना से अपने घर बेतिया के नरकटियागंज आ रहे थे। तभी उनका अपहरण हुआ, लेकिन शिनवार को मोबाइल लोकेशन के जरिए परिजनों व ग्रामीणों ने उन्हें अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त करा लिया। अपहरण की घटना में शामिल एक बदमाश को ग्रामीणो ने पकड़ लिया। वही एक अन्य बदमाश भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने घटना की पूरी जानकारी शिकारपुर पुलिस को दी और घटना स्थल पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने मुक्त हुए लेबर इंसपेक्टर और धराए बदमाश को लेकर थाना पहुंची।

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि रिटायर लेबर इंस्पेक्टर का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। उनसे 25 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गयी थी। घटना में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ की जा रही है। धराए बदमाश की पहचान मझौलिया थाने के बढैया टोला निवासी मो अयुब के रूप में हुई है। जबकि फरार बदमाश की पहचान बैसखवा गांव निवासी नसीम आलम है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल फरार बदमाश की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि मुक्त कराए गए लेबर इंस्पेक्टर व आरोपित को लौरिया पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पटना से लौटने के क्रम में लौरिया डायवर्सन के पास 2 की संख्या में हथियार बंद अपराधी SK ठाकुर के बोलेरो को हथियार दिखा रोक लिए और बोलेरो में सवार हो गए। दोनों बदमाशों ने लेबर इंस्पेक्टर से 25 लाख रूपए मंगा की। हथियार के भय से लेबर इंस्पेक्टर ने अपने परिजनों से रुपए की व्यवस्था भी कर ली। शुक्रवार की रात्रि तक लेबर इंस्पेक्टर को उनके वाहन में ही बदमाशों ने चारो तरफ घुमाया।

शनिवार की सुबह बदमाश उन्हे लेकर गोखुला स्टेशन की ओर गये। इस क्रम में लेबर इंसपेक्टर के परिजन भी उनका टावर लोकेशन लेते हुए गोखुला की तरफ खोजबीन कर रहे थे। वाहन की पहचान होने पर लेबर इंस्पेक्टर के परिजन बीच सड़क पर अपनी बाइक रोक वाहन का रास्ता रोक दिया। जैसे ही लेबर इंस्पेक्टर का वाहन रुकी, वैसे ही परिजन ग्रामीणों के सहयोग से बोलेरो पर टूट पड़े। इस बीच एक बदमाश बोलेरो से उतर कर भागने में सफल रहा। जबकि दूसरे बदमाश को परिजनो ने ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया। बाद में धराए बदमाश की धुनाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। धराए बदमाश के पास से एक नकली पिस्टल मिली। जबकि लेबर इंस्पेक्टर ने बताया कि भागने वाले बदमाश के पास असली बंदूक था। थानाध्यक्ष ने बताया कि लौरिया पुलिस को हर संभव सहयोग किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: