• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • Mini Gun Factory Exposed In Munger, Patna Police Raids For 5 Hours, 3 Smugglers Arrested With 50 Semi made Pistols

मुंगेर4 मिनट पहले

मुंगेर एसपी जग्गू नाथ रेड्डी जला रेड्डी के नेतृत्व में पटना के एसटीएफ टीम एवं मुंगेर जिला के स्पेशल टीम द्वारा शुक्रवार की शाम टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के खपड़ा गांव में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया। साथ ही एक संचालन कर्ता सहित दो कारीगर को गिरफ्तार किया गया है। एसटीएफ टीम के सब इंस्पेक्टर विकास कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मिनी गन फैक्ट्री संचालन की सूचना मिली थी।

जिसमें एसपी के निर्देश पर टेटिया बंबर थाना के सहयोग से खपड़ा गांव में सुरेंद्र महतो के घर में छापामारी की गई जिसमें घर के अंदर ही तहखाने में मिनी गन फैक्ट्री का संचालन किया जा रहा था। जहां से दो लेथ मशीन एवं एक ड्रिल मशीन सहित हथियार बनाने का सामग्री बरामद किया गया है तो वहीं लगभग 50 अर्ध निर्मित पिस्टल को भी बरामद किया है।

अर्धनिर्मित पिस्टल।

मुंगेर एसपी के निर्देश पर जिला स्पेशल टीम एवं एसटीएफ की संयुक्त छापेमारी अभियान टेटिया थाना क्षेत्र के खपड़ा गांव में सुरेंद्र महतो पिता महेश मंडल के घर किया गया, जहां बड़े पैमाने पर हथियार निर्माण करने की सामग्री समेत लगभग चार दर्जन अर्ध निर्मित सामान बरामद किए गए। मामले में तीन गृहस्वामी सुरेंद्र महतो, कासिम बाजार क्षेत्र के राहुल कुमार पिता फंटूश महतो एवं संजय साह पिता राज किशोर साह को मौके पर गिरफ्तार किया गया है।

हथियार बनाने के उपकरण।

हथियार बनाने के उपकरण।

लगभग 5 घंटे से अधिक समय तक चली इस कार्रवाई में घर को खंगालते हुए घर में बने तहखाने में ड्रिल मशीन से लेकर भारी मात्रा में हथियार निर्माण की सामग्री और अर्ध निर्मित पिस्टल बरामद हुआ है। इतनी बड़ी कार्रवाई को देख ग्रामीणों की भारी भीड़ घर के चारों ओर उत्सुकता बस लगी रही। मौके पर पहुंचे डीएसपी राकेश कुमार, टेटिया थाना अध्यक्ष अभय कांत चंद्रा अंत तक मौजूद रहे। इधर छापेमारी अभियान में जिला स्पेशल टीम एवं एसटीएफ के विकास कुमार बैद्यनाथ कुमार राजेश कुमार मुकेश कुमार टेटिया थाना के मनन सिंह आदि थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: