• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Said – Chief Minister’s Officers Are Pressurizing Contract Workers To Vote In Favor, Asking For Votes Of The Chairman Of The Legislative Council Is Murder Of Democracy

मुजफ्फरपुर32 मिनट पहले

प्रेस वार्ता करते प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल।

कुढ़नी उपचुनाव की सरगर्मी काफी तेज हो गई है। एक तरफ भाजपा है तो दूसरी तरफ महागठबंधन। नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप और जुबानी जंग चरम पर है। आज BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मैं कई दिनों से कुढ़नी में जनता से मिल रहा हूं। इस क्रम में मुझे कई सारी बातें पता लगी है। जो बिल्कुल भी बर्दाश्त करने लायक नहीं है।

जायसवाल ने कहा कि CM नीतीश कुमार के अफसर कुढ़नी में टोला सेवकों, विकास मित्र और कृषि समन्यवयकों पर पक्ष में वोट करवाने का दवाब बना रहे हैं। यानी जो भी संविदा पर बहाल कर्मी हैं, उनपर महागठबंधन उम्मीदवार के पक्ष में वोट डलवाने के लिए दवाब बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं, विधान परिषद के सभापति वोट मांग रहे हैं। ऐसा तो कभी देखने या सुनने को नहीं मिला था।

कहा कि विधासभा के अध्यक्ष हो या विधान परिषद के सभापति वे अगर किसी पार्टी के पक्ष में वोट मांगने लगें तो ये जनतंत्र की हत्या है। ये जरूर है की वे किसी न किसी पार्टी से ही आते हैं। लेकिन, उनका जो पद है। वह इससे परे है। हम इसकी सूचना और शिकायत चुनाव आयोग से करने जा रहे हैं। ये CM नीतीश कुमार के प्रभाव या कहें तो दवाब का नतीजा है कि विधान परिषद के सभापति घूमकर वोट मांग रहे हैं। जब से वे पदभार ग्रहण कर लेते हैं। तभी से वे गैर राजनैतिक हो जाते हैं। बावजूद इसके कुढ़नी चुनाव में उनका घूमना और वोट मांगना जनतंत्र की हत्या है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: