• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai
  • Mother And Child Die During Operation In Begusarai, Private Hospital Management Accused Of Negligence, Threw The Newborn Behind The Hospital

बेगूसरायएक घंटा पहले

बेगूसराय में एक निजी अस्पताल में प्रसव के लिए ऑपरेशन करने के बाद जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हो हंगामा किया है। घटना मंझौल ओपी क्षेत्र के मंझौल बखरी रोड स्थित एक निजी अस्पताल की है। घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन के लोग अस्पताल में ताला मार कर फरार हैं । परिजनों की शिकायत पर गुरुवार की दोपहर पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया ।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि नावकोठी थाना क्षेत्र के हसनपुर बागर गांव निवासी स्टालिन राम की करीब 30 वर्षीय पत्नी रंजना देवी को बुधवार को लाइफ केयर ट्रामा सेंटर अस्पताल मंझौल में प्रसव के लिए भर्ती कराया गया था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि बिना परिवार के सहमति के ही ऑपरेशन करने से जच्चा और बच्चा का मौत हो गया । इतना ही नहीं अस्पताल के लोग दोनों की मौत के बाद बच्चे के शव को अस्पताल के पीछे फेंक दिया। इसके बाद महिला को आईसीयू में भर्ती कराने के नाम पर बेगूसराय में रात भर लाश को लेकर जहां-तहां घुमाते रहा और अंत में अस्पताल के स्टाफ एंबुलेंस से लाश को मृतका के ससुराल में घर पहुंचाकर फरार हो गया।

इस घटना से परिजनों में काफी आक्रोश व्याप्त है, उसके बाद परिजनों ने अस्पताल में पहुंचकर हो हंगामा किया। हंगामा के बाद अस्पताल के सभी डॉक्टर और कर्मचारी ताला लगाकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर मंझौल थाना पुलिस मृत हो चुके जच्चे बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। अब जांच में ही स्पष्ट होगा कि आखिर जच्चे बच्चे की मौत कैसे हुई या फिर डॉक्टर की लापरवाही से दोनों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला की शादी करीब 10 साल पहले नावकोठी के हसनपुर बाजार निवासी स्टालिन राम के साथ हुई थी। मृतक महिला का नवजात बच्चा पुत्र था। यह पांचवा संतान था।

क्या कहती है पुलिस
मंझौल ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद शव को कब्जे में ले लिया गया तथा कागजी प्रक्रिया पूर्ण कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है। परिजन के द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की करवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: