• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nalanda
  • LIVE Video Of Death Due To Selfie, When The Goods Train Derailed In Nalanda, Climbed Over The Bogie, Died As Soon As The Mobile Was Removed

नालंदा10 मिनट पहले

नालंदा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। मालगाड़ी हादसे के बाद दो युवक ट्रेन की बोगी के ऊपर चढ़कर सेल्फी ले रहे थे। तभी अचानक से वो दोनों हाईटेंशन लाइव की चपेट में आ गए। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया है।

इस पूरे हादसे का वीडियो भी सामने आया है। जो वहीं खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड किया है। ये वीडियो बुधवार का है। वीडियो में दिख रहा है कि बेपटरी हुई मालगाड़ी की बोगी पर चढ़कर सेल्फी लेने के चक्कर में युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए…

मालगाड़ी के ऊपर खड़े होकर सेल्फी लेते 2 युवक।

बेपटरी हुई थी 9 बोगियां
नालंदा में फतुहा इस्लामपुर रेलखंड पर एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के पास एक मालगाड़ी की 9 बोगियां बेपटरी हो गई। जिस पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के कोशियावां बाजार निवासी राजेंद्र हलवाई का (16) वर्षीय पुत्र सूरज कुमार जबकि जख्मी गड़ेरिया बीघा गांव निवासी छोटू कुमार है। जिसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

सेल्फी लेने के दौरान दोनों युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए।

सेल्फी लेने के दौरान दोनों युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए।

घटना का वीडियो गुरुवार को सामने आया, जो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिख रहा है कि कुछ युवक बेपटरी हुई मालगाड़ी के डिब्बे के ऊपर चढ़े हुए हैं। तभी हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और एक तेज रोशनी हुई। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। इसी घटना में सूरज कुमार की मौत हो गई वहीं छोटू गंभीर रूप से झुलस गया।

हादसे के बाद शव कुछ देर के मालगाड़ी के ऊपर ही पड़ा रहा। फिर शव को हटाया गया।

हादसे के बाद शव कुछ देर के मालगाड़ी के ऊपर ही पड़ा रहा। फिर शव को हटाया गया।

दरअसल मालगाड़ी कोयला लोड कर इस्लामपुर की ओर से फतुहा की ओर जा रही थी। तभी एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी की एक एक कर 9 बोगियां बेपटरी हो गई।

मालगाड़ी बेपटरी हुई तो सेल्फी में गई युवक की जान:नालंदा में बोगी के ऊपर चढ़ा, मोबाइल निकालते ही हाईटेंशन तार की चपेट में आया

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: