• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • Minor Raped In Gaya, Accused Youth Arrested, Raped After Drinking Intoxicating Cold Drink, Blackmailed For 8 Months By Making Obscene Videos

गया2 मिनट पहले

गया में नाबलिग (15) से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी किशोरी के मकान मालिक का भांजा (22) है। आरोप है कि किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर आरोपी ने पिलाया, इसके बाद बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। इसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था। जिसे दिखाकर पिछले आठ महीने से ब्लैकमेल कर रहा था। किशोरी की परिजनों ने 6 जनवरी को महिला थाने में FIR दर्ज कराई थी। जिसके बाद मंगलवार की रात पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

किशोरी के परिजनों ने महिला थाने में विगत 6 जनवरी 2023 को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। दिए आवेदन के अनुसार वे लोग रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत किराए के मकान में रह रहे थे। उसके मकान मालिक के भांजा दीपक कुमार (22) जो अक्सर आता जाता था। करीब 8 माह पहले घर के सभी सदस्य शादी में गए थे। लड़की घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म का आरोपी ने वीडियो भी बना लिया था, जिसे दिखाकर पीड़िता को डरा रहा था।

दिए आवेदन में बताया कि 22 सितंबर 2022 को आरोपी अपने दोस्त के साथ मिलकर पिस्टल के बल पर उठाकर ले गए। जिसे डेम्हा थाना ने दोनों को बरामद किया है। इसके बाद परिजनों को कॉल कर बताया लड़की थाने में है। इसके बाद परिजनों को पूरी जानकारी मिली। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस में कंप्लेन न करने की बात कही। इसके बाद उन्होंने मकान बदल लिया। बावजूद इसके आरोपियों ने पिछले महीने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद उन्होंने 6 जनवरी को FIR दर्ज कराई।

पुलिस मंगलवार की देर शाम महिला थाने की पुलिस ने जिले के जेठीयन पहाड़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक नवोदय विद्यालय का छात्र बताया गया है। वहीं इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि आरोपित युवक गिरफ्तारी कर ली गई है। कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर युवती से दुष्कर्म और ब्लैकमेल और अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप था, मामले की जांच करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं आरोपित युवक पटवाटोली का निवासी है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: