• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Banka
  • The Thieves Carried Out The Crime Near The House Of The City MLA, Gave An Open Challenge To The Police

बांकाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मामले की जानकारी हासिल करते विधायक रामनारायण मंडल।

  • मुख्य बाजार में रहमान बीड़ी दुकान में चोरी करने वाले सीसीटीवी में हुआ कैद

जागते रहाे शहरवासी, क्योंकि टाउन थाना की पुलिस साे रही है। एेसा ही लग रहा है, क्योंकि शहर हृदयस्थली शिवाजी चाैक के समीप मेन मार्केट एक दुकान का शटर ताेड़कर चाेराें ने चाेरी की बड़ी वारदात काे अंजाम दे दिया है। जिसकी पुलिस काे भनक तक नहीं लग गयी। जबकि उक्त दुकान से थाेड़ी दूरी पर नगर विधायक का अावास है और कुछ ही फीट की दूरी पर शिवाजी चाैक है, जहां पर रात के समय पुलिस की गश्ती वाहन भी खड़ी रहती है। बावजूद इसके इस प्रकार की चाेरी, पुलिस के कार्यशैली पर सवाल ही उठा रहा है कि शहर में अब पुलिस की जगह अाम लाेगाें की रात में जगना हाेगा, तभी सुरक्षा हाे पाएगी। जानकारी हाे कि पिछले एक महीने में करीब आधे दर्जन घरों में चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते यहां वारदातें बढ़ रही हैं। गुरुवार की देर रात काे चाेराें ने शहर के शिवाजी चाैक स्थित रहमान बीड़ी की दुकान के शटर काे ताेड़कर चाेरी की वारदात काे अंजाम दिया। जिसके बाद चाेराें ने बांका विधायक रामनारायण मंडल के घर के बगल स्थित फिनाे पेमेंट्स बैंक का शटर काे ताेड़ दिया। हालांकि यहां से चाेराें ने चाेरी नहीं की, लेकिन चाेराें का चेहरा फिनाे पेमेंट बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हाे गया। सुबह होते ही टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि रहमान बीड़ी दुकान से चोरों ने 40 हजार की नकदी के साथ-साथ कई अन्य सामानों की चोरी कर ली। वहीं चोरी की जानकारी मिलने के बाद बांका विधायक राम नारायण मंडल स्वयं रहमान बीड़ी दुकान पर पहुंचे और मामले की जानकारी प्राप्त करते हुए फोन पर बांका एसपी डॉ. सत्यप्रकाश से बात की और कार्रवाई करने की बात कही।

टूटा हुआ शटर को दिखाते पीड़ित दुकानदार।

टूटा हुआ शटर को दिखाते पीड़ित दुकानदार।

जिले में लगातार बढ़ रही है चाेरी की वारदात
जिले में इन दिनों चोरी की वारदात में इजाफा हुआ है। शहर से लेकर गांव तक में लोग दहशत में है। पिछले दिनों 10 सितंबर को शहर के आनंद काॅलाेनी में चाेराें ने बंद घर में चाेरी की वारदात काे अंजाम दे दिया था। पीड़ित गृह स्वामी विश्वम्भर चाैधरी पैतृक घर डाड़ा गांव गये थे, इधर चोरों ने दो लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली। इससे पूर्व भी थाना क्षेत्र के पीपरा गांव के तीन घरों में चोरी की वारदात हुई थी। लगातार बढ़ रही चोरी की घटना हो रही है, लेकिन कई मामलों में पुलिस के हाथ खाली है। पिछले दो सालों में चोरों ने चाेरी का तरीका भी बदला है। चोर सूने घर को टार्गेट कर रहे है। पहले से रेकी कर पता लगा लेते हैं कि गृह स्वामी घर पर मौजूद नहीं है, जिसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दे डालते हैं।

तीन व्यक्ति का चेहरा सीसीटीवी में दिख रहा है। जिसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -शंभू यादव, टाउन थानाध्यक्ष, बांका

पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज
शहर में चोरी की वारदात इस कदर बढ़ गयी है कि चोरों को पुलिस का डर नहीं रह गया है। शहर के रहमान बीड़ी दुकान में हुए चोरी की वारदात के बाद चोर घटना स्थल के समीप ही फिनाे पेमेंट्स बैंक के शटर काे भी तोड़ डाला। भागते समय तीन चोरों का चेहरा सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। जिसकी कुंडली पुलिस खंगाल रही है। वहीं सुबह होते ही लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गयी। जहां लोगों ने देखा कि घटना स्थल पर मुरी घुमनी, शहद सहित अन्य सामान भी बिखरा पड़ा है। वहीं पीड़ित रहमान बीड़ी दुकान के मालिक मतिउर रहमान ने चोरी की वारदात को लेकर बांका टाउन थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: