• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • The Procession Of The Candidates Of The Municipal Elections Also Increased The Jam, The Ambulance Got Stuck On The Virchand Patel Road

पटना44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वीरचंद पटेल पथ पर जाम में फंसी एंबुलेंस

राष्ट्रीय जनता दल की ओर से आयोजित राज्य परिषद की बैठक में पटना का वीरचंद पटेल ऐसा जाम हुआ कि पूछिए मत ! राजद सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व सांसद शरद यादव सहित बिहार सरकार के कई मंत्री, सांसदों का आना इस कार्यक्रम में हुआ। वीरचंद पटेल पथ पर सड़क पर सर्विस लेन में तो कारों का काफिला लगा ही मुख्य सड़क पर भी कारों की कतार लगी हुई दिखी।

नतीजा यह कि गाड़ियों को आने-जाने के लिए कम जगह सड़क पर बची। इससे जाम की स्थिति होती रही। बिहार के विभिन्न जिलों से जो जिलाध्यक्ष आए उनके साथ भी कार्यकर्ता आए और इससे भीड़ बढ़ गई। लालू प्रसाद और शरद यादव की कार तो किसी तरह राजद कार्यालय परिसर तक आ गई पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की कार अंदर तक आने में काफी दिक्कत हुई। तेजस्वी को कार्यालय से दूर कार से उतरकर पार्टी कार्यालय तक आना पड़ा।

मरीज ले जा रहा एंबुलेस देर तक फंस गया

राजद कार्यालय के पास तो पुलिस की व्यवस्था दिखी और पुलिस जाम हटाती रही लेकिन इस सब के बावजूद जाम बना रहा। गाड़ियां काफी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ पा रही थीं। सुबह 11 बजे से ही यह स्थिति दिखनी शुरु हो गई जो लगभग तीन बजे तक दिखी। हद यह कि एक एंबुलेंस में इस जाम में फंस गया और काफी मशक्कत के बाद कई मिनटों तक सायरन बजाने के बाद वह निकल पाया। भास्कर ने पड़ताल की तो बताया गया कि उसमें जो मरीज है उसका ऑपरेशन किया गया है। इनकम टैक्स चौराहा से होते हुए जो भी वीरचंद पटेल पथ की तरफ बढ़ा उसे निकलने में दिक्कत हुई।

नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के जुलूस ने जाम को बढ़ाया

जाम की वजह यह भी रही कि नगर निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों ने काफी जोश के साथ गाड़ियों के काफिले के साथ जुलूस निकला। वीरचंद पटेल पथ पर राजद की राज्य परिषद की बैठक का खूब दबाव था ही उस पर निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के जुलूस ने सड़क जाम करने में रही- सही कसर पूरी कर दी। बैंड बाजे के कई प्रत्याशियों के जुलूस इस रास्ते से गुजरे। इस सब के बीच आम लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: