• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Banka
  • In Dhoraiya, The Husband Killed His Wife By Strangling Her With A Bar, The Innocent Died By Falling Into The Well In Shambhuganj.

धोरैया/शंभूगंज3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शंभूगंज के धरमपुर गांव में मासुम की मौत के बाद रोते बिलखते उसकी मां व परिजन।

  • शंभूगंज में परिजनों के लापरवाही से हुई घटना, पुलिस को नहीं दी लिखित जानकारी

धोरैया थाना क्षेत्र के महिला बिशनपुर पंचायत के रणगांव बुजुर्ग गांव में एक विवाहिता की उसके पति ने लोहे की सरिया घोंप कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में मृत महिला के पिता ने अपनी पुत्री की हत्या का आरोप दामाद सहित उसके बड़े भाई पर लगाते हुए धोरैया थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। इधर शंभूगंज प्रखंड क्षेत्र के धरमपुर गांव में कुंए में डूब जाने से एक मासूम की मौत हो गई। मृतक मासूम मिथुन कुमार का दो वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार है। घटना मंगलवार को उस वक्त हुई जब मां सविता देवी मासूम को दरवाजे पर छोड़ खुद घर के कामकाज में मगन थी। इस दौरान मासूम दरवाजे से सड़क पर निकलने की ललक में किसी तरह सड़क के किनारे कुएं में गिर गया। आवाज सुन सविता दौड़कर बाहर निकली और पुत्र को कुंए में गिरा देख छाती पीटकर रोने लगी। जहां महिला के रोने की आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग दौड़कर आए और किसी तरह जुगाड़ लगाकर मासूम को बाहर निकाला। जिसके बाद परिजन मासूम को लेकर आनन-फानन में सीएचसी पहुंचे, लेकिन चिकित्सक ने देखते ही मासूम को मृत घोषित कर दिया। इतना सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि मासूम दो पुत्रों में सबसे छोटा था। आर्यन-मिथुन कुमार के दो पुत्रों में सबसे छोटा था। बड़ा पुत्र आदित्य कुमार पांच वर्ष का है। इधर शंभूगंज थानाध्यक्ष पंकज कुमार राउत ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, लेकिन कोई लिखित शिकायत नहीं है।

घटना के बाद पति सहित भैंसुर घर से फरार

धोरैया थाना क्षेत्र के महिला बिशनपुर पंचायत के रणगांव बुजुर्ग गांव में एक विवाहिता की उसके पति ने लोहे के सरिया से घोंप कर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतका नुसरत जहां बताई जा रही है। इस बाबत मृतका के पिता विशनपुर गांव निवासी मो. सलाउद्दीन ने अपनी पुत्री की हत्या करने के आरोप में अपने दामाद अब्दुस सलाम उर्फ सद्दाम सहित इसके बड़े भाई मो. खालिद के विरुद्ध धोरैया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी पुत्री व दामाद में प्रेम-प्रसंग था। वर्ष 2010 में मुस्लिम रीति-रिवाज से दोनों की शादी करवा दी गई थी। शादी के बाद 3 पुत्र तथा एक पुत्री भी है। आवेदन में मृतका के पिता आगे ने बताया है कि शादी के बाद से ही बेटी फोन कर कहती थी कि उसके पति और भैंसुर उसे हमेशा टॉर्चर करते हैं। मारपीट करते हुए मायके से पैसा लाने को कहते हैं। जिस पर उसके द्वारा पैसा देकर दामाद को गांव में ही किराना का दुकान भी खुलवा दिया गया। सूचक ने पुलिस को बताया कि रणगांव बुजुर्ग के ही एक व्यक्ति द्वारा फोन कर बताया गया कि आप की पुत्री ने जहर खा लिया है तथा उसे भागलपुर ले गए हैं। 19 सितंबर की रात पता चला कि उसकी मौत हो गई है। जब वह अपने भतीजे सज्जाद, ग्रामीण फजरुता रहमान, भगिना मो. शाहिद के साथ रणगांव बुजुर्ग पहुंचे तो पाया कि पुत्री के पेट में सरिया घोंपा गया है और.ललाट फटा हुआ है। उसके कान नाक से खून निकल रहा था। पूरे शरीर में भी काला दाग था।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: