• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • A Meeting Was Held With The College Presidents, Office Bearers And Workers Of All The Colleges Of Magadh University Regarding The Membership Drive At Dhi Maidan Pavilion.

बोधगया14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छात्र जदयू के मगध विवि अध्यक्ष उत्तम कुशवाहा के अध्यक्षता में गया के गांधी मैदान मंडप में सदस्यता अभियान को लेकर मगध विवि के सभी कॉलेजों के कॉलेज अध्यक्ष, पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक हुई। इसका संचालन मगध विवि उपाध्यक्ष अमरजीत कुमार ने की। इस मौके पर अध्यक्ष उत्तम कुशवाहा ने बताया कि सदस्यता अभियान को सफल बनाना है। उत्तम कुशवाह ने कहा की आने वाले समय में मगध विवि छात्र जदयू सबसे ज्यादा सदस्य जोड़ने का काम करेंगी। इस मौके पर मगध विवि कोषाध्यक्ष रौशन पटेल, प्रीति यादव, प्राची ओझा, कुंदन कुमार, रवि कुशवाहा, हिमांशु, सुजीत कुशवाहा, कमल नयन, दीपक, जयप्रकाश, घनश्याम पांडेय, चंद्रगुप्त, संजय आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: