• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Dirty Game Of Vicious Pharmacist Surfaced In Patna, Blackmail Used To Record Nude Videos Of Girls Trapped In Friendship And Love Trap

पटना27 मिनट पहले

महिला हेल्पलाइन ऑफिस की फोटो।

एक फार्मासिस्ट का गंदा और बेहद खतरनाक खेल सामने आया है। अच्छी लड़कियों को देख कर वो उनसे पहले दोस्ती करता है। उनसे मोबाइल पर बात करता है। व्हाट्सएप पर चैट करता है। फिर कुछ समय के अंतराल पर उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाता है। ये ऐसा व्यवहार करता है कि लड़कियां भी इस शातिर के झांसे में आ जाती हैं। इसके बाद शुरू होता है इसका सबसे बेहद खतरनाक और खौफनाक खेल…

लड़की से ये वीडियो कॉल पर बात करता है। प्यार की बात करते-करते लड़की को अपना कपड़ा उतारने को कहता है। लड़की ऐसा करती भी है। उसी दरम्यान ये शातिर फार्मासिस्ट स्क्रीन रिकॉर्डर के जरिए लड़की न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर लेता है या फिर उसका स्क्रीन शॉर्ट फोटो अपने पास रख लेता है। फिर वीडियो या फोटो भेज कर लड़की को ब्लैकमेल करता है।

लड़की पर जबरन फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए दबाव डालता है। यह मामला पटना का है। शातिर फार्मासिस्ट का नाम राहुल कुमार है। राजधानी के ही एक इलाके का रहने वाला और वर्तमान में पाटलिपुत्रा इलाके में स्थित एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में बतौर फार्मासिस्ट जॉब करता है।

पिछले 5 महीने से कर रहा था परेशान
इस शातिर के खिलाफ महिला हेल्पलाइन वन स्टॉप सेंटर में लिखित कंप्लेन की गई है। एक पीड़ित लड़की की बहन ने 27 जुलाई को महिला हेल्प लाइन पहुंचकर पूरे मामले को बताया। अपनी कंप्लेन में लिखा कि उसकी बहन पटना के एक बड़े सरकारी हॉस्पिटल में फार्मासिस्ट है। राहुल कुमार डेली उसके हॉस्पिटल के चक्कर लगाता है। वहां से घर तक पीछा करता है। बात नहीं मानने पर उसे धमकी भी देता है। करीब पिछले 5 महीने से वो उसकी बहन को मानसिक तौर पर परेशान कर रहा है।

राहुल की मोबाइल से खुला बड़ा राज
कंप्लेन मिलने के बाद हेल्पलाइन की तरफ से राहुल को नोटिस भेजा गया था। जिसके बाद वो पहली बार 1 अगस्त को हेल्पलाइन पहुंचा। परियोजना प्रबंधक कुमारी प्रमिला ने राहुल से पूछताछ की। उसी दरम्यान उसके मोबाइल फोन को खंगाला गया। तब जाकर बड़ा राज खुला। कुमारी प्रमिला के अनुसार इस शातिर के मोबाइल से 10 अलग-अलग लड़कियों के अश्लील व न्यूड वीडिया और फोटो मिले हैं। जिन्हें सिर्फ जून और जुलाई महीने में रिकॉर्ड किया गया है। जब सख्ती बरती गई तब उसने इसके पीछे का राज उगला।

दोस्ती के नाम पर प्रेम जाल में फंसा वो अपने शातिराना मंसूबों को अंजाम देता था। कई लड़कियों के साथ इसकी चैटिंग भी मिली है। जिसमें इसने गंदे और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया है। इसके जरिए वो उन्हें ब्लैकमेल करता है। उन्हें जबरन फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए दबावा डालता है। उसी दिन राहुल के मोबाइल को भी जब्त कर हेल्पलाइन में रख लिया गया था। पीड़ित लड़की पुलिस में FIR करने के लिए तैयार नहीं थी। इसलिए इस केस को काउंसलिंग के जरिए सुलझाया जा रहा है।

अब किसी लड़की से नहीं करेंगे गलत व्यवहार
इस मामले में राहुल ने महिला हेल्पलाइन को लिख कर दिया है कि वो पीड़िता क्या, अब वो किसी भी लड़की के साथ गलत व्यवहार नहीं करेगा। अगली बार किसी लड़की के साथ वो गलत करता हुआ पाया गया तो उसे जो सजा मिलेगी, उसे वो मंजूर होगी। राहुल ने दावा किया कि इस केस की पीड़िता से उसकी दोस्ती थी। वो उससे प्यार करता था। उसके साथ रिलेशनशिप में भी रहा। मगर, पिछले कई दिनों से उन दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। जब भी वो लड़की के हॉस्पिटल किसी काम से जाता था तो उसे लगता था कि वो उसे परेशान कर रहा है।

लड़कियों को होना होगा अवेयर
इस मामले पर कुमारी प्रमिला बताती हैं कि फार्मासिस्ट राहुल काफी शातिर है। वो लड़कियों को उनका न्यूड वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता था। इस मामले में अब तक दो बार काउसंलिंग हो चुकी है। अब 5 अगस्त को होगी। इस तरह का गंदा काम किसी भी लड़की के साथ नहीं करने की सख्त हिदायत राहुल को दी गई है। ऐसे शातिर लड़कों के झांसे में लड़कियां नहीं आएं, इसके लिए उन्हें अवेयर होना होगा। खुद के बचाव के लिए उन्हें सोच-समझकर ही किसी भी लड़के से दोस्ती करनी चाहिए।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: