• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Sitamarhi
  • The Current Political Situation Of The Country And The State And The Condition Of The Youth Were Discussed In Detail.

सीतामढ़ी18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • जनवादी नौजवान सभा के 11वें अंचल सम्मेलन में 27 सदस्यीय कमेटी का किया गया गठन

प्रखंड के खदियाही आदर्श चौक स्थित भगत सिंह नगर ग्राम कचहरी भवन परिसर में भारत की जनवादी नौजवान सभा अंचल कमेटी विभूतिपुर का 11वां अंचल सम्मेलन सम्पन्न हुआ। सम्मेलन में सर्वप्रथम डीवाईएफआई के नौजवानों ने फ्लैग मार्च निकालकर सम्मेलन स्थल पर ध्वजाराेहण एवं उद्घाटन संगठन के राज्य महासचिव रजनीश कुमार ने की। उद्घाटन भाषण में उन्होंने देश और राज्य की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति एवं नौजवानों की स्थिति पर विस्तार से चर्चा की। सम्मेलन डीवाईएफआई के अंचल अध्यक्ष ललन सिंह, बबलू कुमार की अध्यक्ष मंडली में आरंभ हुई। वहीं प्रमाण समिति के सदस्य रघुनंदन सिंह, छोटन सहनी ने प्रतिनिधियों का इतिहास प्रस्तुत किया। मिनट बुक कमेटी में अवधेश कुमार एवं ललन सुमन ने मिनट बुक का दायित्व संभाला। सम्मेलन का अभिनंदन किसान नेता सिया प्रसाद यादव, शिक्षक नेता अरविंद कुमार दास एवं सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने की। सम्मेलन का पर्यवेक्षण जिला मंत्री महेश कुमार,राज्य कमिटी उमेश शर्मा एवं संगठन के जिला मंत्री भोला राय ने की। सम्मेलन में कुल 88 प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। वहीं 16 प्रतिनिधि बहस में भाग लिया। सम्मेलन का प्रतिवेदन अंचल सचिव कृष्णमूर्ति ने पेश की सम्मेलन में सर्वसम्मति से 27 सदस्य कमेटी गठन किया गया। सचिव ललन सिंह, अध्यक्ष बबलू कुमार, उपाध्यक्ष सुनील कुमार ,विजय कुमार, छोटन सहनी, संयुक्त सचिव अंजनी भूषण, संजय कुमार, दीपक कुमार, कोषाध्यक्ष अवधेश कुमार चुने गए। सम्मेलन का समापन संगठन के जिला अध्यक्ष भोला राय ने समापन करते हुए डीवाईएफआई के संविधान कार्यक्रम एवं उद्देश्य पर विस्तार से चर्चा की। अंत में खुला अधिवेशन को संबोधित करते हुए विधायक अजय कुमार ने नौजवानों को अपने हक और अधिकार के लिए संगठित होकर तथा संगठन का विस्तार करके एकजुट होकर संघर्ष का आह्वान किया। मौके पर श्याम किशोर कमल, मिथिलेश सिंह ने नौजवानों के अधिकार और दायित्व पर विस्तार से चर्चा की।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: