• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • The Girl Used To Do Recce Of The Houses During The Day On The Pretext Of Doing The Work Of The Midwife, The Lover Used To Steal Along With Her Brother At Night.

पटना2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चाेरी का फैमिली बिजनेस। बुद्धा काॅलोनी पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसमें चोर विकास कुमार के साथ उसकी गर्लफ्रेंड सोनी कुमारी, गर्लफ्रेंड का पिता सुरेश कुमार और गर्लफ्रेंड का भाई रोहित कुमार शामिल है। पुलिस ने सबकाे गिरफ्तार कर लिया। विकास गर्लफ्रेंड के भाई रोहित के साथ मिलकर चोरी करता था। उसकी गर्लफ्रेंड और उसका पिता चोरी के जेवरात को छिपाता था। पुलिस ने उनके पास से लगभग 55 लाख का एक किलो 100 ग्राम सोना, एक किलो चांदी, एक रिवाल्वर, 10 कारतूस, एक खोखा, 1.12 लाख कैश, दो बाइक और दो मोबाइल बरामद किया है।

इस मामले में दो फरार चल रहे हैं। विकास 12 साल से चोरी और गृहभेदन कर रहा है। उसके खिलाफ पटना के विभिन्न थानों में 40 मामले दर्ज हैं। इस साल जनवरी से सितंबर तक उसने चोरी की 19 घटनाओं को अंजाम दिया है। सिटी एसपी अंबरीश राहुल ने आमलोगों से अपील है कि फ्लैट बंद कर कहीं जाएं तो स्थानीय थाना और आस-पड़ोस को जानकारी देकर जाएं।

एक लकी चार्म बनवा रखा था जिसे देखकर चोरी करने जाता था विकास
जांच में यह बात आई कि विकास की गर्लफ्रेंड दिन में दाई का काम मांगने के बहाने अपार्टमेंट में जाती थी और यह देखती थी कि किस फ्लोर पर किस फ्लैट में ताला बंद है। इसके बाद रात में विकास और रोहित चोरी की घटना को अंजाम देता था। पुलिस ने विकास के गर्लफ्रेंड के मेहंदीगंज स्थित घर पर छापेमारी की तब वहां से सोने-चांदी सहित अन्य सामान के साथ एक लकी चार्म भी मिला। चोरी करने इसे देखकर जाता था।

रिटायर्ड आईजी और एमवीआई के घर चोरी के बाद पकड़ा गया गिरोह
नागेश्वर काॅलोनी स्थित वासुदेव विहार अपार्टमेंट के रिटायर्ड आईजी विनोद कुमार चौधरी और एमवीआई के रिटायर्ड अधिकारी गिरिश कुमार के फ्लैट से एक करोड़ 30 लाख का सोना, 1.20 लाख के चांदी की चोरी की थी। एक रिवाल्वर और 30 कारतूस भी चुराया था। इन दो घटनाओं के बाद पुलिस ने विकास के गिरोह को गिरफ्तार किया है। पटना सिटी के दो सोनार की भी पहचान पुलिस ने की है जो विकास से ज्वेलरी खरीदता था।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: