• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Purnia
  • Had To Put A Car In No Parking In Purnia: Dozens Of Challans Were Deducted, Ambulance Driver Said That Parking Money Is Taken But There Is No System

पूर्णियाएक मिनट पहले

पूर्णिया में नो पार्किंग में गाड़ी लगाना पड़ा भारी

पूर्णिया के व्यस्तम इलाकों में एक लाइन बाजार मेंसड़क पर गाड़ियां लगने से अक्सर जाम की समस्या देखी जाती है। इसी समस्या को दूर करने के लिए गुरुवार को दोपहर बाद चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान जिनकी गाड़ियां नो पार्किंग में लगी थी, उन सब का चालान काटा गया। फोर व्हीलर, टू व्हीलर सहित अन्य गाड़ियों का चालान काटकर जुर्माना वसूला गया। साथ ही लोगों को सख्त हिदायत दी गई कि वह नो पार्किंग जोन में गाड़ियां खड़ी नहीं करें। जुर्माना वसूलने से कई लोग नाराज थे। उनका कहना था कि पार्किंग के लिए हम लोग पैसा देते हैं पर इस जगह को पार्टी ने स्थल बनाया गया है। वहां पर पानी लगा हुआ है। ऐसे में हम लोग उस स्थल पर गाड़ियां कैसे खड़ी करेंगे।

अब रोज चलेगा अभियान, लोगों को किया गया जागरूक

सदर एसडीओ राकेश रमन ने बताया कि हम लोगों को शिकायत मिल रही थी कि लोग पार्किंग स्थल पर गाड़ी खड़ी नहीं करके सड़क पर गाड़ी लगा कर चले जाते हैं। ऐसे में यातायात मन में उत्पन्न होती है। हम लोग जिलाअधिकारी और एसपी के निर्देश के बाद इस अभियान को चलाया है। साथ ही लोगों को जागरूक किया है कि वह लोग पार्किंग स्थल पर ही गाड़ी लगाएं। मंथली और रोज गाड़ी लगाने वालों के लिए दर तय कर दिया गया है। वही पार्किंग स्थल पर जलजमाव की समस्या पर एसडीओ ने कहा कि जिन लोगों ने टेंडर लिया है, उनको कहकर राविस गिरवाया जाएगा, ताकि जलजमाव की समस्या ना हो।

एंबुलेंस चालक ने कहा रोज पैसा देते हैं और व्यवस्था नहीं

मेडिकल कॉलेज के सामने लगाई गई एंबुलेंस के ड्राइवरों ने कहा हम लोग रोजाना पार्किंग के एवज में ₹40 देते हैं पर पार्किंग स्थल पर जलजमाव की समस्या है ऐसे में हम लोग वहां पर एंबुलेंस कैसे रखेंगे जिसके कारण हम लोगों को नो पार्किंग जोन में एंबुलेंस खड़ी करनी पड़ती है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: