• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gaya
  • All Police Station Heads Should Verify The Route Of The Procession, There Will Be A Ban On Playing DJ

गया35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वीसी के जरिए बैठक करते डीएम-एसएसपी।

समाहरणालय सभा कक्ष में डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम और एसएसपी आशीष भारती की संयुक्त अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी अनुमंडल पदाधिकारी व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ आगामी सरस्वती पूजा, इंटरमीडिएट परीक्षा और मैट्रिक परीक्षा के सफल आयोजन व विधि व्यवस्था संधारित रखने के उद्देश्य से बैठक की गई।

डीएम ने सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि सरस्वती पूजा के मद्देनजर गया जिले के शहरी क्षेत्र में कुछ संवेदनशील स्थान हैं, उन क्षेत्रों पर विशेष नजर रखने की आवश्यकता है। उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी सदर को निर्देश दिया है कि शहरी क्षेत्र में जितने भी हॉस्टल, कोचिंग व स्कूल हैं वहां निश्चित तौर पर सरस्वती पूजा का आयोजन रहेगा।

इसे ध्यान में रखते हुए पूरी तत्परता से आसूचनाओं को संग्रह करें और विधि व्यवस्था संधारित रखें। सभी अनुमंडल पदाधिकारी को निर्देश दिया कि थाना स्तर पर किस क्षेत्र से जुलूस निकलेंगे व कहां पर मूर्ति विसर्जन होगा इस बाबत पूरा प्रतिवेदन तैयार रखें।

बिना लाइसेंस के एक भी मूर्ति नहीं बैठायी जाएगी

बिना लाइसेंस के एक भी मूर्ति नहीं बैठायीं जाएंगी, इसे सुनिश्चित कराएंगे। सभी थानाध्यक्ष जुलूस के रूट लाइन का सत्यापन अवश्य कर लेंगे। उन्होंने सभी थानाध्यक्ष को निर्देश दिया है कि किस थाना से किस तिथि को कितनी संख्या में और कौन से समय में मूर्ति का विसर्जन होगा इसकी पूरी विवरण संधारित रखें।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने कहा कि किसी भी हाल में डीजे का प्रयोग नहीं किया जाएगा। उन्होंने निर्देश दिया कि सभी डीजे संचालकों के साथ बैठक कर बाउंड डाउन कराएं।

59 केंद्रों पर इंटर व 58 केंद्रों पर होगी मैट्रिक की परीक्षा

डीएम ने सभी पदाधिकारी को निर्देश दिया कि एक फरवरी से 11 फरवरी तक इंटरमीडिएट और 14 फरवरी से 22 फरवरी तक मैट्रिक की परीक्षा पूरे बिहार में निर्धारित है। इसे देखते हुए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर लें। उन्होंने कहा कि मैट्रिक परीक्षा में कुल 58 और इंटरमीडिएट परीक्षा में कुल 59 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

दोनों परीक्षा के सफल संचालन के संबंध में जिला पदाधिकारी ने निर्देश दिया है कि सभी परीक्षा केंद्रों पर जैमर, सीसीटीवी, वीडियो ग्राफर इत्यादि की पूरी व्यवस्था रहेगी। परीक्षार्थियों को सुबह 9:30 बजे से 11 बजे तक ही परीक्षा भवन में प्रवेश करने की अनुमति रहेगी। 11:00 बजे के बाद किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: