गोपालगंज37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक बच्ची के रोते बिलखते परिजन।

  • रफ्तार ने छीनीं पांच घरों की खुशियां, सभी हादसे घनी आबादी वाले इलाकों में घटित हुए

जिले के लिए गुरुवार हादसे का दिन रहा। तेज रफ्तार ने ऐसा कहर ढाया की पांच जिंदगियां असमय काल के गाल में समा गई।हादसे के बाद पुलिस ने सभी जगहों पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।मरने वालों में दो लोग मुंगेर जिले के रहने वाले है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए है ।जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पहला हादसा : ट्रक ने बाइक में मारी ठोकर, दो लोगों की मौत
कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच 27 पर बेलवनवा गांव के पास गुरुवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मुंगेर जिले के दो लोगों की मौत हो गई।मरने वालों की पहचान मुंगेर जिले के कसिमनगर थाना क्षेत्र के मैकससपुर गांव निवासी इशांत भारती तथा नगर थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव निवासी यश कुमार के रूप में की गई। हादसा इतना दर्दनाक था की दोनों युवकों के शव के चिथड़े उड़ गए और शव क्षत-विक्षत स्थिति में सड़क पर फैल गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।
इस तरह हुआ हादसा,तेज रफ्तार बनी मौत की वजह : जानकारी के अनुसार गुरुवार बाइक पर सवार होकर दो युवक अत्यधिक तीव्र गति से गोरखपुर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान एनएच 27 पर बेलवनवा गांव के पास इनकी बाइक को किसी ट्रक ने टक्कर मार दिया ।जिससे दोनों सड़क पर जा गिरे और वाहन की चपेट में आने से दोनों के शव क्षत-विक्षत हो गया।वहीं इस घटना में एक अन्य बाइक सवार महिला समेत दो लोगों के भी मामूली रूप से घायल होने की बात बताई जा रही है हालांकि इसकी पुष्टि अभी पुलिस द्वारा नहीं की गई है ।घटना के बाद एनएच 27 पर वाहनों की जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस द्वारा लगभग एक घंटे के प्रयास के बाद एनएच 27 पर वाहनों का आवागमन पुनः बहाल कराया जा सका।

किसी की गोद सुनी तो किसी का उजड़ा सुहाग, कही उठा बेटे का जनाजा

दूसरा: सासामुसा में ट्रक ने साइकिलसवार को रौंदा
कुचायकोट के एनएच 27 पर सासामुसा बाजार के पास एक ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सपहिया निवासी जमील मियां किसी काम से सासामुसा आए हुए थे और अपना काम खत्म कर सासामुसा से वापस लौट रहे थे।

चौथा: बरौली में ट्रक ने किशोरी को कुचला, मौत
बरौली बरौली थाना क्षेत्र के कोटवा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक बच्ची को रौंद डाला जिससे उसकी मौत हो गई।हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। बच्ची शिक्षिका की पुत्री थी।जानकारी के अनुसार पूनम देवी प्रखंड के कहला प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं। बरौली प्रखंड के बीआरसी मैं चल रहे चहक प्रशिक्षण मैं भाग लेने के लिए बेटी सृष्टि के साथ बीआरसी में आई थी। जहां से लौटने के दौरान सरफरा सिवान मुख्य मार्ग पर कोटवा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने सृष्टि को रौंद डाला जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

तीसरा: वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत
बैकुंठपुर| पकड़ी मोड़ के समीप महम्मदपुर-पटना स्टेट हाईवे 90 पर बुधवार की देर रात अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृत युवक सिंहासनी गांव के हरिकिशोर गिरी का 30 वर्षीय बेटा चितरंजन गिरी था। घटना के संबंध में बताया गया कि चितरंजन गिरी देर रात बाइक से अपने घर लौट रहा था। तभी पकड़ी मोड़ के समीप अनियंत्रित वाहन ने उसे रौंद डाला। स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर लाया गया। शरीर से अधिक ब्लड गिरने के कारण इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।‌

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: