• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • Kativ Beat Up Computer Operator In Khagaria Registry Office, Got Angry When Told About Deficiency In Land Registry Papers, Police Arrested

खगड़िया32 मिनट पहले

खगड़िया के गोगरी अवर निबंधन कार्यालय में घुसकर एक कातिब ने कंप्यूटर ऑपरेटर के साथ मारपीट की। घटना मंगलवार दोपहर की है। कातिब ने गाली गलौज करने के साथ कार्यालय परिसर में खड़ी ऑपरेटर की कार को ईंट से क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले में पीड़ित ऑपरेटर अमरेंद्र कुमार की शिकायत पर गोगरी पुलिस ने आरोपी कातिव को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि जमीन की रजिस्ट्री का काम करने वाले कातिव जब कार्यालय पहुंचे तो उन्हें कंप्यूटर ऑपरेटर ने कागजात में कमी रहने के कारण उनका काम आज नहीं होने की बात कही। जिसपर आग बबूला होकर कातिव ओम कुमार वर्मा ने ऑपरेटर को गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। फिर कार्यालय से बाहर आकर उनके कार के शीशे को ईंट से चकनाचूर कर दिया।

घटना की सूचना अवर निबंधक मदन चौरासिया द्वारा स्थनीय अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद एसडीपीओ मनोज कुमार, अपर एसडीएम चन्द्रकिशोर सिंह, थानाध्यक्ष विभा कुमारी, अंचलाधिकारी रंजन कुमार, एसआई रंजीत कुमार, राजीव कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मामले में कम्प्यूटर ऑपरेटर अमरेंद्र कुमार ने थाना में आवेदन देते हुए कातिव ओम कुमार वर्मा पर आरोप लगाया है कि जब वे सरकारी कार्य कर रहे थे तो उस समय उक्त आरोपी द्वारा अपने कार्य को करने का दबाव बनाया जाने लगा।

उनके कागजात में कुछ कमी थी, जिसे पूरा करने का निर्देश दिया गया। इसपर उक्त आरोपी आगबबूला होकर मुझसे गाली गलौज करने लगा। विरोध करने पर मारपीट करने लगा और बाहर जाकर मेरे कार के शीशे को ईंट से तोड़ दिया और धमकी देते हुए भाग गया। एसडीपीओ ने कहा कि घटना की जानकारी पर कार्यालय पहुंचा हूं। मामले की जांच की गई है। आवेदन के आलोक में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उक्त आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: