• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Katihar
  • Insect Found In Mid day Meal In Government School In Katihar, The Villagers Created A Ruckus, The Matter Calmed Down After The Police Explained

कटिहारएक घंटा पहले

कटिहार में सरकारी विद्यालय के मध्यान भोजन में कीड़ा निकलने को लेकर ग्रामीणों ने स्कूल परिसर में जमकर बवाल मचाया। मामला कोढ़ा थाना क्षेत्र के उच्च माध्यमिक विद्यालय नक्कीपुर का है। ग्रामीणों के हंगामे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। ग्रामीणों ने हेड मास्टर पर दबंगई का आरोप लगाते हुए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को आवेदन देने की बात कह रहे थे।

ग्रामीणों ने बताया कि जब कीड़ा निकलने की शिकायत करने हेड मास्टर के पास पहुंचे तो हेड मास्टर उनकी बातों को ना सुनकर उन्हीं के साथ विवाद करने लगे। इस दौरान हेड मास्टर के द्वारा धक्का-मुक्की कर ग्रामीणों को विद्यालय परिसर से बाहर निकाल दिया।

मामले के बारे में नक्कीपुर गांव के वार्ड सदस्य पति रामसेवक महतो ने बताया कि विद्यालय में दोपहर मध्यान भोजन स्कूल के छात्र-छात्राओं को परोसा जा रहा था। इसी दौरान एक छात्रा के प्लेट में कीड़ा निकला। जिसकी जानकारी मिलते ही वार्ड सदस्य और अन्य ग्रामीण हेड मास्टर के पास इसकी शिकायत करने के लिए पहुंचे। लेकिन हेड मास्टर उनकी शिकायत को ना सुनकर उल्टे उन्हीं के साथ ही धक्का-मुक्की कर विद्यालय से बाहर भगा दिया।

जिसकी जानकारी गांव के अन्य ग्रामीणों को पता चलते ही विद्यालय परिसर पहुंचकर जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया। इस दौरान हेड मास्टर और स्कूल के अन्य मास्टर इधर-उधर छिप गए। बाद में हंगामे की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। हालांकि इस दौरान ग्रामीण शिक्षा पदाधिकारी से शिकायत करने की बात कह रहे थे। लगभग 2 घंटों तक विद्यालय परिसर में हंगामा चलता रहा। इस दौरान छात्र-छात्राओं का पठन-पाठन भी बाधित हो गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: