• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Political Discussion On Jaggery Rasmalai, CM Told Aditya The Party Does Not Go Away If Someone Leaves

पटनाएक घंटा पहलेलेखक: बृजम पांडेय

CM से मुलाकात करते आदित्य व तेजस्वी।

शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे जब पटना पहुंचे तो उनका सिंगल एजेंडा था कि वह तेजस्वी यादव के साथ मुलाकात करेंगे। लेकिन जब मुलाकात का सिलसिला चला तो तेजस्वी यादव खुद आदित्य ठाकरे को लेकर एक अणे मार्ग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलाने पहुंच गए। आदित्य ठाकरे और उनकी पूरी टीम पटना में कुल 95 मिनट रुकी थी। इन 95 मिनट में तेजस्वी यादव उनके साथ रहे।

अगले आधे घंटे तक तेजस्वी यादव के साथ 10 सर्कुलर रोड में आदित्य ठाकरे की मुलाकात चली और बाद के अगले आधे घंटे तक एक अणे मार्ग में आदित्य ठाकरे, तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के बीच बातचीत हुई। दैनिक भास्कर आपको बताएगा इन 95 मिनट में आदित्य ठाकरे ने दोनों नेताओं से क्या-क्या बातें की।

आदित्य को लालू की जीवनी भेंट की

जब आदित्य ठाकरे तेजस्वी यादव से मिलने 10 सर्कुलर रोड पहुंचे तो तेजस्वी यादव ने आदित्य ठाकरे का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान आदित्य ने मुंबई से लाए मराठी शॉल से तेजस्वी को सम्मानित किया। साथ ही उन्हें शिवाजी की एक छोटी प्रतिमा प्रतीक चिन्ह के रूप में दी। तेजस्वी यादव ने भी मिथिला प्रिंट के शॉल के साथ सभी आगंतुकों का स्वागत किया। तेजस्वी यादव ने अपने पिता लालू यादव की जीवनी पर लिखी दो किताबें सभी को भेंट की।

तेजस्वी ने लालू यादव की जीवनी पर लिखी दो किताबें सभी को भेंट की।

महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के रहन-सहन पर भी चर्चा
शिवसेना की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी इस दौरान साथ में थी। उन्होंने बताया कि दोनों नेताओं के बीच में राजनीतिक हालातों पर चर्चा होती रही। बिहार की अब की स्थिति और पहले की स्थिति पर चर्चा हुई। महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के रहन-सहन पर भी चर्चा हुई।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने आदित्य ठाकरे के लिए गुड़ की रसमलाई, सैंडविच, कुछ नमकीन खिलाया। नाश्ते के बीच में ही आदित्य ठाकरे ने लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। तेजस्वी यादव ने बताया कि इस मुलाकात के तुरंत बाद वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। लालू यादव को इलाज के लिए सिंगापुर जाना है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आदित्य ठाकरे का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आदित्य ठाकरे का स्वागत किया।

नाश्ता खत्म होने के बाद तेजस्वी यादव खुद लेकर एक अणे मार्ग पहुंचे। जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आदित्य ठाकरे का स्वागत किया। CM आवास पर चाय की व्यवस्था थी। चाय के साथ ही नीतीश कुमार ने आदित्य ठाकरे से उनके पिता के पिता उद्धव ठाकरे के बारे में हालचाल लिया। इन दिनों उद्धव ठाकरे की तबीयत खराब चल रही है।

वहीं, नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ नेताओं की पार्टी छोड़ जाने से उनके साथ पार्टी नहीं चली जाती है। आपको मजबूती से काम करना है। हम लोग आपके साथ हैं। नीतीश कुमार ने एक नाथ शिंदे की तरफ इशारा करते हुए यह सारी बातें कहीं। वहीं आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार जताया। उन्होंने कहा कि आपने बिहार में बेहतर विकास किया है। हम लोग सकारात्मक होकर काम करने वाले लोग हैं। आगे भी सकारात्मक होकर ही काम करेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: