• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Katihar
  • Farmer Killed In Dispute Over Grass Cutting In Katihar, While Returning From The Farm With Fodder, The Accused Slit His Throat With A Sickle; Villagers Caught The Killer

कटिहार44 मिनट पहले

कटिहार के मनिहारी थाना क्षेत्र अलीनगर दियारा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । जहां घास काटने के विवाद को लेकर एक 55 वर्षीय अधेड़ किसान की गला काटकर हत्या कर दी गई। घटना आज शुक्रवार दोपहर 3:30 बजे की बताई जा रही है।

घटना के संदर्भ में मृतक के पुत्र अब्दुर्रहमान और मोहम्मद सुल्तान ने बताया कि मृतक ऐनुल हक अपने खेत से काम करते हुए मवेशियों के लिए चारा के रूप में कशाल एक प्रकार का घास काटकर घर वापस आ रहा था। इसी बीच हत्या को अंजाम देने वाला मो सज्जाद अली खेत से वापस आ रहे ऐनुल को रोक दिया तथा कहने लगा की यह मेरा कटा हुआ कसाल तुम क्यों ले जा रहे हो ।

इस बात को लेकर दोनों के बीच तू तू मे मे होने लगा। इसी बीच सज्जाद ने घर से हसुआ लाकर उनके गर्दन पर चला दिया । गर्दन पर हसुआ लगते ही आधा गर्दन कटकर लटक गया और ऐनुल वहीं गिर गया तथा उनकी मौत हो गई।

स्थानीय मुखिया ने पुलिस को दी सूचना कमीनों ने हत्यारे को धर दबोचा

घटना की खबर आग की तरह चारों तरफ फैल गई स्थानीय मुखिया धोनी ने थाना अध्यक्ष को सूचित किया । इसी बीच भाग रहे हत्यारे मोहम्मद सज्जाद को ग्रामीणों ने खदेड़ कर धर दबोचा। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रामविलास सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । और हत्यारे सज्जाद को गिरफ्तार कर थाना ले आई।

घटना के बाद अलीनगर दियारा में दहशत व्याप्त

घटना के बाद अलीनगर दियारा मे दहशत व्यापत है। मृतक अपने पीछे पत्नी तथा छह बेटे बेटियों को छोड़ गया है । मुखिया ने घटना की घोर निंदा करते हुए आलीनगर दियारा के ग्रामीणो से अनुरोध करते हुए कहा की दियारा क्षेत्र मे बराबर फसल को लेकर आपस मे तनाव उत्पन्न हो जा रहा है । ऐसी घटना आगे ना घटे इसको लेकर सभी ग्रामीणो को जागरूक होने की आवश्यकता है ।

थानाध्यक्ष रामविलास सिंह ने बताया कि मनिहारी अलीनगर दियारा में फसल बोने से लेकर कटनी तक अक्सर विवाद होता है वही आज कसाल काटने के विवाद को लेकर घटना घटी है । हत्यारा मोहम्मद सज्जाद को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: