• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Purnia
  • Attempt To Rape A Girl In A Moving Bus In Purnia, Jumped From The Window To Escape, Badly Injured; Bid The Driver Increased The Speed Instead Of Saving

पूर्णिया20 मिनट पहले

बिहार में चलती बस में युवती से रेप की कोशिश की गई। युवती के साथ 6 युवकों ने अश्लील हरकत करने लगे। वह चलती बस से खिड़की से कूद गई। उसकी हालत गंभीर है। सुबह लोगों को वह सड़क किनारे मिली। युवती टीचर है।

लोगों की सूचना पर पुलिस उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। युवती ने बताया कि उसने बचाने की आवाज लगाई तो ड्राइवर ने बस रोकने की जगह स्पीड बढ़ा दी। वह बचने के लिए बस की खिड़की से कूद गई। युवती वैशाली से सिल्लीगुड़ी जा रही थी। बस पर कंचनजंघा लिखा था।

घटना पूर्णिया के बायसी थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट के पास की है। पुलिस ने लड़की को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पूर्णिया पहुंचाया। फिलहाल युवती का इलाज चल रहा है। मेडिकल कॉलेज के डॉ. पवन चौधरी ने बताया कि युवती की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। युवती के सिर में गंभीर चोट लगी है। वह बस में अकेली महिला यात्री थी।

दार्जिलिंग में रहकर पढ़ाती है

घायल युवती ने दार्जिलिंग के डोकेनडास के रहने वाली है। वह सिल्लीगुडी स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती है। वह नेपाल की नागरिक है और नेपाली भाषा में ही बात कर रही है।

युवती ने पुलिस को सुनाई आपबीती

अपने कुछ दोस्तों के साथ सिल्लीगुड़ी से बिहार आई थी। यहां से मैं वैशाली आ गई। मंगलवार रात को अकेले वैशाली से सिल्लीगुड़ी के लिए पश्चिम बंगाल नंबर के एक बस में चढ़ी थी। रात के समय बस में सवार करीब आधा दर्जन लोगों ने उसके साथ पहले छेड़खानी करने लगे, जब उसने विरोध किया तो सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। इस पर मैंने आवाज लगाई, लेकिन ड्राइवर ने बस की स्पीड तेज कर दी। मैं बचने के लिए चलती बस की खिड़की से कूद गई।

युवती के परिवार वाले बुधवार दोपहर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह किसी काम से वैशाली गई थी। बीती रात को उसने फोन पर बताया कि वह वैशाली में बस से चल चुकी है। उसके बाद क्या हुआ किसी को कुछ पता नहीं है।

बस के ड्राइवर ने बचाने की बजाए बढ़ाई रफ्तार

बस के ड्राइवर और खलासी से बचाने के लिए गुहार लगाई, लेकिन बस रोकने और बचाने के जगह बस को और तेज गति में चलाने लगा। जब उसने देखा कि कोई बचाने वाले नहीं है तो चलती बस की खिड़की से छलांग लगा दी। सुबह में लोगों ने युवती को घायल अवस्था में देखा और पुलिस को सूचना दी। घायल ने अपने फोन से परिजन को घटना की सूचना दी।

बायसी डीएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: