• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Khagaria
  • She Said I Love Her, So Got The Court Marriage Done; Relatives Have Filed A Case Of Kidnapping In The Police Station

खगड़िया35 मिनट पहले

खगड़िया की एक नाबालिग (16) ने घर से भागकर अपने नाबालिग प्रेमी से शादी कर ली। अब वीडियो जारी कर उसने कहा है कि वह अपने मर्जी से घर छोड़कर भागी और प्रेमी (17) के साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। उसपर किसी का दबाव नहीं है। नाबालिग ने यहां तक कहा कि लड़के के परिवार को अगर कुछ होता है तो इसके लिए उसके पापा, दादा और परिवार जिम्मेवार होगा।

दूसरी तरफ इस मामले में 17 जनवरी को लड़की के परिजनों ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आवेदन दिया था कि उनकी लड़की घर से कोचिंग के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं आई। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने परबत्ता थाना में अपहरण की शिकायत की थी।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

लड़के के खिलाफ शिकायत होने के 5 दिन के बाद 22 जनवरी की रात युवती ने प्रेमी के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस वीडियो में वो कह रही कि मैं इनसे प्यार करती थी, इसलिए मैंने इनके साथ शादी कर ली। मेरा किसी ने अपहरण नहीं किया। मैंने अपनी मर्जी से इनके साथ शादी कर ली है।

पापा दूसरी जगह शादी करा रहे थे

मेी किसी और से शादी कराई जा रही थी, इसलिए मैं भाग आई और इनसे शादी कर ली। मेरे साथ किसी प्रकार का कोई जोर जबरदस्ती नहीं किया गया। इनके साथ या इनके परिवार के साथ कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार मेरे पापा और दादा जी होंगे। मेरा परिवार भी जिम्मेदार होगा। 40 सैकेंड के वीडियो में युवती अपनी मर्जी से शादी करने की बात कई दफा दोहराई है।

लड़की ने किडनैपिंग के आरोप को झूठा बताते हुए अपनी मर्जी से शादी करने की बात कही।

नाबालिग लड़के पर अपहरण का आरोप

बीते दिनों परबत्ता थाना क्षेत्र जोरावरपुर पंचायत की रहने वाली नाबालिग के पिता ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करवाई। उन्होंने आवेदन में बताया कि 17 जनवरी की शाम 4 बजे मेरी 16 साल की नाबालिग पुत्री कोचिंग से घर लौट रही थी। तभी रास्ते में गांव के ही एक 17 साल के लड़के ने बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया।

इसके साथ लड़के के परिजनों पर भी गाली-गलौज और धमकी देने का आरोप लगाया है। बता दें कि दोनों के बीच कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं, लड़की अपने वीडियो में कोर्ट मैरिज करने की बात कह रही। लेकिन परिजनों द्वारा दिखाए गए आधार कार्ड में उसकी उम्र 16 साल है।

प्यार में घर से भागने से जुड़ी कुछ और खबरेंः

मैं मधुबाला…अपनी मर्जी से भागकर शादी की है:बिहार में प्यार के चक्कर में हर ढाई घंटे में एक लड़की छोड़ रही घर

‘मैं मधुबाला कुमारी… उम्र 21 साल है। मैं 4 साल से रंजन के प्यार में थी। फैमिली और रिलेशन वाले टॉर्चर करते थे। इसलिए भाग आई हूं।’ घर से भागने के बाद मधुबाला ने 4 दिन बाद वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला और पुलिस से परेशान न करने की मिन्नतें की। लड़की के परिवार ने रंजन पर अपहरण का केस दर्ज कराया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। यह सिर्फ बानगी भर है। बिहार से हर सप्ताह सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है। दैनिक भास्कर ने जब थानों से जानकारी जुटाई तो चौंकाने वाले आंकड़े मिले। बिहार में अफेयर के चक्कर में औसत हर ढाई घंटे में एक प्रेमी जोड़ा घर छोड़कर भाग रहा है। यानी हर रोज 10 केस। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें।

शादी से 4 दिन पहले प्रेमी संग भागी युवती:छपरा में प्यार में धर्म आड़े आया तो घर छोड़ा, वीडियो जारी कर कहा- यह मेरी मर्जी…

छपरा में शादी से 4 दिन पहले युवती घर से प्रेमी के साथ भाग गई। दोनों अलग-अलग धर्म से हैं, इसलिए बवाल मच गया। मामला पुलिस तक पहुंचा। लड़की के परिवार वालों ने FIR दर्ज करा दी। फिर क्या था, लड़की और लड़का दोनों ने वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। लड़की ने कहा, ‘हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं। मुझ पर कोई दबाव नहीं है। मेरी जबरन शादी कराई जा रही थी। इसलिए भाग गई। यह फैसला उसका है।’युवती का नाम अंजलि सोनी है, जो छपरा के साहेबगंज की है। युवक का नाम अतुल्लाह खान है, जो भगवान बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला है। दोनों ने वीडियो में एक-दूसरे से प्यार करने की बात स्वीकार की है। लड़की के पिता ने कहा कि वह 9 लाख के गहने और कैश ले गई है। पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें।

खबरें और भी हैं…



Source link

By bihardelegation21

Chandan kumar patel (BA) , I am not social worker I am Social Media Worker.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik? Ariana Grande Net Income आलिया भट्ट कितना कमाती है Aalia Bhath Earning
दिल्ली की बल्लेबाजी और गेंदबाजी होगी और स्ट्रोंग पॉलीथीन’ जैसी साड़ी पहनकर Alia Bhatt ने बिखेरा जलवा बनने वाली है बाहुबली 3 सुपरहिट’ ही नहीं…’सुपर फिट’ भी है ख़ेसारी लाल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है खेसारी की पत्नी कौन हैं Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस Neha Malik?
%d bloggers like this: